BIHAR CORONA NEWS : NMCH को कब्रगाह बनाने पर तुले हैं नीतीश कुमार, कई दिनों से लाशें पड़ी होने के बाद भी कोई देखनेवाला नहीं

BIHAR CORONA NEWS : NMCH को कब्रगाह बनाने पर तुले हैं नीतीश कुमार, कई दिनों से लाशें पड़ी होने के बाद भी कोई देखनेवाला नहीं

PATNA : क्या NMCH ने नहीं सुधरने और सबकी जान लेने की कसम खायी है? क्या नीतीश कुमार एनएमसीएच को कब्रगाह बनाने पर तुले है? यह सवाल उठाया है जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने। जाप नेता पिछले कई दिनो से लगातार एनएमसीएच जाकर वहां की व्यवस्था का जायजा लेते रहे हैं। एक बार फिर पप्पू यादव ने इस कोविड अस्पताल की व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं।

शव के बगल में भर्ती है मरीज

पप्पू यादव ने बताया कि पटना के एनएमसीएच मे ये कई लाशें केवल तीन वार्ड में कल से पड़ी हुई है। आप जरूर गिनती कर लें। अस्पताल प्रशासन इतनी लापरवाह है 24 घंटे तक मृतक के परिजनों को बॉडी दी नहीं जाती। खुद से कोई ले जाने की अनुमति नहीं है। लोग अस्पताल में बिस्तर के लिए परेशान हैं, वहीं दूसरी तरफ यहां के वार्डों पर बेड पर लाशें पड़ी हुई हैं। मरीज इन लाशों से साथ रह रहे हैं। ऐसे में क्या करें लोग। कोई सुनने को तैयार नहीं यहां। उन्होंने कहा कि अभी हमने हेल्थ मैनेजर से बात कर इन लाशों को वार्ड से बाहर निकालने का आग्रह किया है।


बता दें कि राजधानी पटना में एनएमसीएच इकलौत पूर्ण कोविड अस्पताल है, राज्य में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज यहीं पर भर्ती किए जा रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी यहां पर व्यवस्था में सुधार को लेकर न तो अस्पताल प्रबंधन और न ही राज्य सरकार की तरफ से कोई उचित इंतजाम कर सकी है।

"ये मरीज नहीं, लाशें हैं। यह NMCH में कई दिनों से पड़ी हुई है। इनके परिजन अपने प्रियजनों के शव ले जाने के लिए लगातार जूझ रहे हैं। न उन्हें दिया जा रहा है,न भिजवाया जा रहा है। दूसरे मरीजों की क्या दशा हो गई होगी समझ सकते हैं? आखिर NMCH को कब्रगाह क्यों बना रहे हैं @NitishKumar  जी?"


Find Us on Facebook

Trending News