कोरोना को लेकर बिहार से आई सबसे बड़ी राहत की खबर, तीन महीने में सबसे कम सामने आये पॉजिटिव मामले...

कोरोना को लेकर बिहार से आई सबसे बड़ी राहत की खबर, तीन महीने में सबसे कम सामने आये पॉजिटिव मामले...

PATNA: बिहार में तीन महीने बाद कोरोना संक्रमण पर सबसे बड़ी राहत वाली खबर सामने आई है जहां कोरोना जांच के बाद 1137 नए मरीजों की पहचान की है. जिसके साथ कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 15,650 पर पहुंच गई है. जो बीते दो महीने में सबसे कम है.  

जिन जिलों में संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले सामने आये है उसमें पटना में 196, भागलपुर में 50, औरंगाबाद में 47,पूर्वी चंपारण में में 42, गया में 34, नालंदा में 52 मामले सामने आये है. जबकि सहरसा में 61, पूर्णिया में 32 और सुपौल में 66 नए मामले सामने आये है. 

 24 घंटे में 14 की मौत 

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमणके कारण पिछले 24 घंटे में 14 और लोगों की मौत हो जाने से इससे मरने वालों की संख्या 822पर पहुंच गयी. राज्य में अभी तक इस वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर एक लाख 60 हज़ार के करीब पहुंच गई है. 

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से मधुबनी एवं पटना में चार- चार, कटिहार में दो तथा अररिया, किशनगंज, पूर्णिया एवं सहरसा जिले में एक-एक व्यक्ति की मौत हो जाने के साथ प्रदेश में इस रोग से संक्रमित होकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 822 हो गयी. 


Find Us on Facebook

Trending News