बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में कोरोना बरपा रहा है कहर, एक साथ मिले 53 पॉजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 4326

बिहार में कोरोना बरपा रहा है कहर, एक साथ मिले 53 पॉजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 4326

PATNA : बिहार में लगातार कोरोना का संकट गहराता जा रहा है. तेजी से मिल रहे संक्रमण के मामलों ने बिहार की चिंता बढ़ा दी है. स्वास्थ्य विभाग की तरफ जारी अपडेट बिहार को डराने वाले हैं. स्वास्थ्य विभाग ने 3 जून को दूसरा अपडेट जारी किया है जिसके मुताबिक राज्य में 53 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है और आंकड़ा  बढ़कर 4326 पर पहुंच गया है.

इसके पहले बुधवार को 177 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई थी. वहीं राज्य में कोरोना से मृतकों की संख्या 26 हो गई है.बिहार में बुधवार को कोरोना से दो संक्रमितों की मौत हो गई है. इनमें से जमुई में 68 साल के एक बुजुर्ग की कोरोना से मौत हुई है. वहीं नवादा जिले के वारिसलीगंज में एक मरीज की मौत हुई. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 26 गई है.

जमुई के गिद्धौर के दिग्विजय सिंह समुदाययिक स्वास्थ्य केंद्र में बनाये गए जिले के कोविड केयर यूनिट में भर्ती कोरोना संक्रमित 64 वर्षीय व्यक्ति की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर पटना ले जाने के क्रम में रास्ते मौत हो गयी. संक्रमित व्यक्ति जमुई जिले के खैरा प्रखंड के चौकीटांड गांव निवासी थे जो मुंबई से लौटे थे. कोरोना संक्रमित होने के चलते उन्हें जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा गिद्धौर के दिग्विजय सिंह समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कोविड केयर यूनिट में इलाज के लिए रखा गया था.

Suggested News