BIHAR CRIME: तलवार से काटकर युवक की बेरहमी से हत्या, प्रेम प्रसंग में दिया खूनी वारदात को अंजाम

BIHAR CRIME: तलवार से काटकर युवक की बेरहमी से हत्या, प्रेम प्रसंग में दिया खूनी वारदात को अंजाम

GOPALGANJ: जिले के कुचायकोट थाना इलाके में युवक की हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है. युवक की तलवार काटकर बेरहमी से हत्या की गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रथमदृष्टया पुलिस प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जता रही है. 

यह मामला कुचायकोट थाने के खजूरी तिवारी टोला गांव का है. युवक की पहचान नगीना बिंद का 20 साल के बेटे रोहित कुमार के रूप में की गई है.घर का इकलौता बेटा होने के कारण घर में कोहराम मचा हुआ है. घटना के संबंध में बताया गया है कि बुधवार को रोहित गांव से एक तिलक समारोह में जाने के लिए निकला था. रात में ही गांव के सभी लोग वापस लौट आए पर रोहित नहीं लौटा. परिवार के सदस्य ने खोजबीन की मगर पता नहीं चला.गुरुवार की सुबह लोगों ने दहा नदी के पास उसके शव को देखा. लोग शव को देखकर सकते में आ गए और उन्होनें पुलिस को सूचित किया.

मामले में पुलिस ने गांव के कई लोगों से प्रेम संबंध सहित कई एंगल से पूछताछ की. अबतक मिली जानकारी के मुताबिक युवक का किस लड़की से प्रेम संबंध था. पुलिस उस लड़की के बारे में भी पता लगा रही है. पुलिस ने 12 लोगों को हिरासत में लिया है और कड़ी पूछताछ कर रही है, ताकि युवक की हत्या के कारणों का जल्द से जल्द खुलासा हो सके.

वारदात के संबंध में सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि युवक की हत्या मामले की तफ्तीश की जा रही है. घटनास्थल से एक तलवार बरामद हुई है. मामले में परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.  

Find Us on Facebook

Trending News