बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar : गांव के सड़क किनारे मिली लाश, पुलिस ने कहा - दूसरी जगह मारकर शव यहां फेंका

Bihar : गांव के सड़क किनारे मिली लाश, पुलिस ने कहा - दूसरी जगह मारकर शव यहां फेंका

SUPOUL : जिले के जदिया थाना क्षेत्र के  एनएच 327 ई पर तमकुलहा सुससर नही के पुल के समीप ग्रामीण सड़क के किनारे एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है। बताया जा रहा है अपराधियों ने युवकों को गोली मारकर हत्या कर लाश को सड़क किनारे फेंक दिया है. वहीं गांव में लाश मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। 

जांच के लिए पहुंची पुलिस की मानें तो  शव देखने से प्रतीत होता है कि उनकी उम्र करीब  45 साल के बीच होगी. सुबह जब आसपास के लोग सड़क पर घुमने निकले तो सड़क किनारे सुनसान जगहो पर लाश देखा. पुलिस के अनुसार अब तक शवों के की पहचान नहीं हो सकी है. मृतक कहां का है, क्यों उसकी हत्या हुई ये जांच का विषय है. हालांकि लोग तरह तरह की अटकलें भी लगा रहे हैं. 

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा

मामले मे प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना प्रभारी गौतम शरण ओमी ने बताया कि सूचना मिली की अग्यात शव सड़क किनारे पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है। शव की पहचान अबतक नही हुई है। शव के प्रतीत देखा जाता है, कि मृतक कही दूसरे जगह पर अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जिसके बाद यहां लाकर शव को फेंक दिया है।

Suggested News