BIHAR CRIME: बेखौफ अपराधियों ने की किसान की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल से 3 खोखा बरामद

BIHAR CRIME: बेखौफ अपराधियों ने की किसान की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल से 3 खोखा बरामद

KATIHAR: बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। लगातार हो रही आपराधिक वारदातों से एक ओर जहां लोगों के मन में खौफ है, वहीं पुलिस प्रशासन से उनका भरोसा उठता जा रहा है। ऐसा लगने लगा है जैसे सूबे में गुड गवर्नेंस के नाम पर सिर्फ औऱ सिर्फ अपराध का बोलबाला दिख रहा है। इसी कड़ी में हथियारबंद अपराधियों ने किसान की हत्या कर दी।

कटिहार में पोठिया थाना क्षेत्र के डूमर गांव में बीती रात को अपराधियों ने 50 वर्ष किसान मनोज कुमार मंडल की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल इस वारदात को अंजाम देने के पीछे अपराधियों का मकसद क्या था, इसका खुलासा नहीं हो सका है। किसान की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने घटनास्थल से 3 खोखा भी बरामद किया है। आशंका है कि बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। वह आश्वस्त हो जाना चाहते थे कि किसान की मौत हो गई है। मनोज कुमार मंडल के दम तोड़ देने के बाद ही अपराधी वहां से फरार हो गए। पोठिया पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है। इस तरह के जघन्य हत्या से डूमर गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News