बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : सुपौल में कोर्ट से घर लौट रहे एक ही परिवार पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, मदद करने की बजाय वीडियो बनाते रहे वहां मौजूद भीड़

BIHAR CRIME : सुपौल में कोर्ट से घर लौट रहे एक ही परिवार पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, मदद करने की बजाय वीडियो बनाते रहे वहां मौजूद भीड़

SUPAUL : बिहार में खराब हो रही कानून व्यवस्था का बड़ा उदाहरण नवादा जिले में देखने को मिला था. जहां दलितों के 10 घरों को आग लगा दी गई। वहीं अब सुपौल में भी बड़ी घटना हुई है। यहां कोर्ट से लौटने के दौरान बदमाशों ने एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली मार दी। इस दौरान तीनों घायल सड़क किनारे बैठे रहे। लेकिन यहां मौजूद लोग उन्हें अस्पताल ले जाने की जगह वहां उनकी वीडियो बनाने में लगी रही। 

घायलों की पहचान जदिया थाना क्षेत्र के खुट गांव निवासी महेन्द्र साह (80) उनका छोटा भाई जोगेंद्र साह(65) और बेटा ललन साह (35) के रूप में हुई है। घायल महेंद्र साह बताया ने कि गांव के ही नारायण साह से जमीन विवाद चल रहा है। इसको लेकर कोर्ट में केस भी चल रहा है। इस केस की आज तारीख थी, जिसमें हम, छोटा भाई और बेटा तीनों घर से बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे।

कोर्ट से लौटने के दौरान मारी गोली

कोर्ट में हाजिर होकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान पिपरा थाना क्षेत्र के कटैया थूमहा के बीच नारायण साह 10 लोगों के साथ पहुंचे और गोलीबारी शुरू कर दी।

वहीं दिनदहाड़े हुई इस गोलीबारी की घटना को लेकर पिपरा थानाध्यक्ष ने बताया कि भूमि विवाद को तीनों कोर्ट से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान उन्हें गोली मारने की घटना हुई है, फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Editor's Picks