BIHAR : घरेलू विवाद में खूब चली लाठी और हवाई फायरिंग और वीडियो हुआ वायरल

BIHAR : घरेलू विवाद में खूब चली लाठी और हवाई फायरिंग और वीडियो हुआ वायरल

KAIMUR :  कैमूर जिले में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग हाथों में लाठी डंडा और इंट लेकर एक दूसरे पर चला रहे हैं उसी बीच एक व्यक्ति बड़ा राइफल लेकर हवाई फायरिंग करते हुए दिख रहा है ।

दरअसल कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के बगाढी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। बात कहासुनी से शुरू हुई थी फिर लाठी डंडा और ईंट पत्थर चलने लगा और इसी बीच एक व्यक्ति हाथों में बड़ा राइफल लेकर हवाई फायरिंग करने लगा। इस घटनाक्रम में लगभग ग्यारह लोगों को चोट आई है जिन का इलाज रेफरल अस्पताल रामगढ़ में किया गया । वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई रामगढ़ पुलिस ने दोनों तरफ से 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दोनों तरफ से रामगढ़ थाना में मामला दर्ज कराया गया है, हथियार को भी पुलिस ने जप्त कर उसकी जांच में जुटी हुई है। हथियार लाइसेंसी बताया जा रहा है ।

मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया रामगढ़ थाना के बगाढी में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हुई थी जिसका एक वीडियो वायरल हुआ था । जिसमें कुछ लोग हाथों में लाठी डंडा और ईट एक दूसरे पर चलाते हुए दिख रहे हैं और एक व्यक्ति फायरिंग भी कर रहा है। दोनों तरफ से गिरफ्तारी की गई है दोनों पक्ष द्वारा नामजद प्राथमिकी थाने में दर्ज कराया गया है ,हथियार को भी जप्त कर लिया गया है, हथियार लाइसेंसी है जांच किया जा रहा है ।


Find Us on Facebook

Trending News