BIHAR CRIME: लॉकडाउन में नहीं थमी शराब तस्करी, उत्पाद विभाग ने बरामद की 40 लाख की शराब

BIHAR CRIME: लॉकडाउन में नहीं थमी शराब तस्करी, उत्पाद विभाग ने बरामद की 40 लाख की शराब

NALANDA: लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू में पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम लगातार शराब की खेप को बरामद कर रही है। गुप्त सूचना पर सोमवार की देर रात उत्पाद विभाग की टीम ने दीपनगर थाना इलाके के कंचनपुर गांव के समीप छापेमारी कर 40 लाख की शराब बरामद की है।

शराब बरामदगी के संबंध में उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दुबे ने बताया कि शराब को लेकर उन्हें इनपुट मिला था। इनपुट के मुताबिक कंचनपुर के समीप सुनसान इलाके में ट्रक से शराब की खेप को मंगाई गई है। इसी सूचना पर टीम बनाकर छापेमारी की गई। कार्रवाई करने पर से ट्रक से 205 कार्टन विदेशी शराब को बरामद किया गया है। हालांकि टीम को देखते ही चालक और धंधेबाज मौके से फरार हो गया। टीम ने ट्रक और वहां खड़े एक पिकअप वैन को बरामद कर लिया है। बरामद वाहनों के नंबर के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दुबे ने बताया कि बरामद शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपए आंकी गई है। ज्ञात हो कि बिहार में जबसे शराबबंदी कानून लागू हुआ है, शराब तस्कर सक्रिय हो गए हैं। बिहार के विभिन्न जिलों में शराब की सप्लाई कर उसे ऊंचे दामों पर बेची जा रही है। कई बार इसमें पुलिस की भी मिलीभगत की खबर सामने आती है। हालांकि शराबबंदी के बाद लगातार ही शराब की बड़ी खेप बरामद होना पुलिस और उत्पाद विभाग की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़ा करता है।


Find Us on Facebook

Trending News