बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News : तेजस्वी के हमले के बाद हरकत में आई बोचहां पुलिस, मंत्री के भाई के खिलाफ वारंट की मांग

Bihar Crime News : तेजस्वी के हमले के बाद हरकत में आई बोचहां पुलिस, मंत्री के भाई के खिलाफ वारंट की मांग

मुजफ्फरपुर। (Bihar Crime News) :  स्कूल से शराब की बरामदगी को विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के हमलावर रवैय्ये के बाद अब बोचहां पुलिस भी हरकत में आ गई है और मंत्री रामसूरत राय के भाई हंसलाल राय सहित सभी 10 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट में अर्जी दिया है। 

मामले में बोचहां के थानेदार राजेश रंजन ने बताया कि यह नवंबर, 2020 का ही मामला है. उस समय तीन लोगों को मौके से ही गिरफ्तार किया गया था. वहीं दो लोगों को बाद में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि  शेष 10 आरोपितों के खिलाफ जांच में मामला सत्य पाये जाने के बाद वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी दी गयी है, जिनमें हंसलाल राय का नाम भी शामिल है.

कोर्ट ने खारिज कर दी थी जमानत की अर्जी

मामले में बताया गया कि एसएसपी ने सभी आरोपितों की गिरफ्तारी का आदेश दिया था. लेकिन मंत्री के भाई आरोपित हंसलाल राय ने अग्रिम जमानत लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी, जिसे जनवरी में ही कोर्ट ने खारिज कर दिया था. इसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट में जमानत लेने के लिए अर्जी दी है.

तेजस्वी ने की थी गिरफ्तारी की मांग

मामले में बुधवार को प्रेसवार्ता के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंत्री के भाई की गिरफ्तारी की मांग की थी। उन्होने इसके लिए राज्य सरकार को एक अप्रैल तक मोहलत दिया था। जिसके बाद से ही बोचहां पुलिस पर गिरफ्तारी को लेकर दबाव बढ़ा हुआ था। 

बता दें कि आठ नवंबर, 2020 काे रात 12 बजे बाेचहां थाने की पुलिस ने चाैरसिया चाैक के पास स्थित अर्जुन मेमाेरियल स्कूल परिसर में छापेमारी कर एक ट्रक, चार पिकअप वैन पर लदे 816 कार्टन शराब जब्त की थी. इसमें 15 लाेगाें के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. स्कूल परिसर का मालिक हंसलाल राय काे बताते हुए एफअाइअार में 10वें नंबर उनका नाम अंकित है.

Suggested News