BIHAR CRIME: बैंक में लोगों ने पॉकेटमार को रंगेहाथ दबोचा, भीड़ ने पहले जमकर पीटा फिर पुलिस को सौंपा

BIHAR CRIME: बैंक में लोगों ने पॉकेटमार को रंगेहाथ दबोचा, भीड़ ने पहले जमकर पीटा फिर पुलिस को सौंपा

SAMASTIPUR: सरेबाजार यदि कोई चोर रंगेहाथ भीड़ के हत्थे चढ़ जाए, तो उसका क्या अंजाम होता है, इससे आप सभी वाकिफ हैं। भीड़ चोर की इतनी पिटाई करती है कि कई बार उसकी जान पर भी बन जाती है और पुलिस को भीड़ के चंगुल से उसे मुक्त कराना पड़ता है। कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला समस्तीपुर जिले में, जहां बैंक में एक पॉकेटमार लोगों के हत्थे चढ़ गया।

नगर थाना क्षेत्र में इन दिनों पॉकेटमार और बाइक चोरों का आतंक देखने को मिल रहा है। आए दिन शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। इसी दौरान सोमवार की दोपहर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा में अफरा तफरी मच गई। दरअसल मामला पॉकेटमारी से जुड़ा हुआ था। सोमवार को एक ग्राहक बैंक में रुपए जमा करने पहुंचा था। इसी बीच भीड़ औऱ व्यस्तता का फायदा उठाकर पॉक्टमार ने अपना काम कर दिया। हालांकि इसी बीच कुछ लोगों की नजर उसपर पड़ गई। जिसके बाद बैंक में हल्ला-हंगामा होने लगा। 

भीड़ ने पॉकेटमार को धर लिया औऱ जमकर उसपर हाथ साफ किया। घटना की सूचना मिलने पर नगर थाना की गश्त पुलिस वहां पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी शख्स मथुरापुर ओपी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। फिलहाल लोगों के कहने पर पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने चली गई है, जहां उससे पूछताछ जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News