BIHAR CRIME: 2 महीने से फरार नाबालिग को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, प्रेमी अब भी है फरार

BIHAR CRIME: 2 महीने से फरार नाबालिग को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, प्रेमी अब भी है फरार

KHAGARIA: जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के कन्हैयाचक से फरार नाबालिग किशोरी को पुलिस ने सकुशल बरामद करने में सफलता हासिल की है। मामले में खुलासा यह हुआ कि नाबालिग अपने प्रेमी के साथ फरार हुई थी। जहां किशोरी को बरामद कर लिया गया है, वहीं प्रेमी अब भी फरार बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, परबत्ता पुलिस ने गोविंदपुर इलाके से किशोरी को बरामद किया है। आपको बताते चले कि पूर्व में युवती अमर कुमार के साथ फरार हो गया थी। वहीं युवती के पिता ने परबत्ता थाना में अपनी लड़की के अगवा हो जाने का केस दर्ज करवाया था। इस मामले को दो महीने बीत गए, मगर दोनों का सुराग नहीं मिला था। देर रात को परबत्ता पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली। इनकी पहचान परबत्ता थाना क्षेत्र के गोविंदपुर पंचायत के कन्हैयाचक निवासी दिलीप सिंह के पुत्र अमर कुमार और दिलीप सिंह की पत्नी मंजू देवी के रूप में की गयी है। बताया तो यह भी जा रहा है कि युवती को शादी की नीयत से बहला फुसला कर ले जाया गया था।

वहीं युवती के पिता जब युवक के परिजनों से बात किया तो उसको मिली जान मारने की धमकी भी दी गई। इस मामले में परबत्ता थाना प्रभारी संजय कुमार विश्वास ने बताया कि परबत्ता थाना कांड संख्या 285/21 दर्ज किया गया है। युवती को गोविंदपुर पंचायत से बरामद कर युवती की मेडिकल जांच कराकर उसके बाद उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इसमें जो भी आरोपी होगें उसे भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News