BIHAR CRIME: पटना में पिस्टल के बल पर बस कंडक्टर से लूट, बस चलाने के एवज में 60 हजार प्रति माह रंगदारी की मांग

BIHAR CRIME: पटना में पिस्टल के बल पर बस कंडक्टर से लूट, बस चलाने के एवज में 60 हजार प्रति माह रंगदारी की मांग

PATNA: बिहार के कई जिलों में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला पटना-टेकारी रूट की है। जहां बस चलाने के एवज में एक ट्रेवल एजेंसी से 60 हजार रुपए की गई है। रंगदारी नहीं देने के एवज में गोली मारने की धमकी भी दी गई है। 

घटना से डरे सहमे ट्रैवल एजेंसी के मालिक ने थाने में मामला दर्ज कराया है। बताया जाता है कि पटना-टिकारी रूट पर चलने वाली शुभम ट्रैवल्स की बस को मंटू बस के कुछ एजेंटों ने पटना एम्स के पास जबरन रोक दिया। बस रुकवा कर कंडक्टर से पिस्तौल दिखाकर पैसे ही नहीं छीने है बल्कि बस में सवार लगभग दो दर्जन यात्रियों को बस से जबरन उतरवा भी दिया। इतना ही नहीं मंटू बस के कुछ एजेंटों ने प्रतिमाह 60 हजार रुपया रंगदारी की मांग भी कर डाली। घटना से परेशान शुभम ट्रैवल्स के मालिक संजय कुमार ने फुलवारीशरीफ थाने में धमकी देने, पैसा लूटने और रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में मंटू बस के एजेंट बुट्टन सिंह, न्यूटन कुमार, विकास कुमार, पप्पू सिंह सहित कई लोगों को नामजद किया गया। 

संजय सिंह ने बताया कि मंटू बस के मालिक कुंदन सिंह सहित कई लोग कुछ वर्ष पूर्व राजधानी के पटना बस स्टैंड में एक हत्याकांड के अभियुक्त भी रहे हैं और कई वर्षों तक उन्होंने जेल की सजा भी काटी है। संजय ने आरोप लगाया कि मंटू बस के मालिक कुंदन सिंह एक अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है और उसके बस में काम करने वाले सभी एजेंट क्रिमिनल माइंड के हैं। फुलवारी शरीफ थानेदार से मिली जानकारी के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News