BIHAR CRIME: रात्रि गश्ती के भरोसे सुरक्षित नहीं है दुकानें, मोबाइल दुकान में सेंधमारी कर लाखों का सामान किया तड़ीपार

BIHAR CRIME: रात्रि गश्ती के भरोसे सुरक्षित नहीं है दुकानें, मोबाइल दुकान में सेंधमारी कर लाखों का सामान किया तड़ीपार

NAWADA: नवादा जिला के पारनवादा हिसुआ के गया रोड स्थित रितु राज मोबाइल में सेंधमारी कर लाखों की मोबाइल की चोरी की वारदात घटी है। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि दुकान से कई सामान गायब हैं। फिलहाल सामान का मिलान किया जा रहा है।

रितुराज नामक मोबाइल दुकान के संचालक कचहरी रोड निवासी संजय कुमार ने बताया कि देर रात मेरी दुकान में सेंधमारी कर दुकान में रखे सभी मोबाइल और लैपटॉप, हार्डडिस्क और 700 रुपये नगद सहित कई कीमती सामान की चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि कल देर शाम दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे। अचानक सुबह जानकारी मिला तो आनन-फानन में दुकान के पास पहुंचे जहां देखे की हमारी दुकान में चोरी हो गई है। इस मामले की जानकारी तुरंत थाने को दिए। जहां पर थाना पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। इस मामले में थाना प्रभारी ने कहा है कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच कर रहे हैं। जल्दी चोरी की घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

बता दें कि जिले में चोरी की घटना लगातार देखने को मिल रही है। स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति भी काफी आक्रोश है। लोगों का यह कहना है कि इस कदर चोरी की घटना बढ़ गई है। पुलिस की पेट्रोलिंग की व्यवस्था सही से नहीं है। जिसके कारण ही लगातार दुकानों में सेंधमारी कर चोरी की घटना घट रही है। अगर ऐसा ही रहा तो एक दिन पुलिस के विरोध भी सड़क पर उतर कर नारेबाजी की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News