BIHAR CRIME: दिनदहाड़े 9.60 लाख की लूट से हड़कंप, बाइक सवार अपराधियों ने झपटे झोले में रखे रुपए

BIHAR CRIME: दिनदहाड़े 9.60 लाख की लूट से हड़कंप, बाइक सवार अपराधियों ने झपटे झोले में रखे रुपए

PATNA CITY/PATNA: बिहार में आए दिन अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देते आ गए हैं. अब लोगों का भरोसा पुलिस-प्रशासन से पूरी तरीके से उठ चुका है. अपराधी रोज ही बड़ी वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं और पुलिस महज कार्रवाई करने की बात कहती है. ताजा मामला बाईपास थाना क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह लिंक पथ का है जहां सिगरेट व्यवसायी से 9.60 लाख रुपए की लूट की खबर सामने आई है.

पूरा मामाल पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह लिंक पथ का है. यहां सिगरेट व्यवसायी बड़ी रकम लेकर कहीं जा रहे थे. उनके झोले में करीब 9.60 लाख रुपए रखे थे. इसी बीच उनका पीछा कर रहे बाइक सवार 2 अपराधियों ने उन्हें ओवरटेक किया और पीछे बैठे अपराधी ने शख्स की बाइक से झोले को झपट लिया. इसके बाद दोनों अपराधी तेजी से फरार हो गए. 

घटना को लेकर जब बाईपास थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होनें वारदात की पुष्टि की. उन्होनें बताया कि घटना की जानकारी सामने आई है. पीड़ित व्यक्ति से पूछताछ जारी है. आपसी रंजिश और अन्य पहलुओं पर भी पूछताछ और छानबीन की जा रही है. दिनदहाड़े लूट की इतनी बड़ी घटना पटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. हालांकि लगातार पुलिस सुरक्षा का दावा करती है, लेकिन वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा में सेंध साफ नजर आती है.

Find Us on Facebook

Trending News