बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: देर रात निजी क्लीनिक में अपराधियों का आतंक, चिकित्सक और नर्स को मारी गोली, एक की मौत

BIHAR CRIME: देर रात निजी क्लीनिक में अपराधियों का आतंक, चिकित्सक और नर्स को मारी गोली, एक की मौत

SITAMARHI: बिहार के सीतामढ़ी में बदमाशों ने नर्सिंग होम में घुसकर जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक और नर्स को गोली से भून डाला है। हालांकि इस घटना में नर्स की मौके पर ही मौत हो गई, तो वही जख्मी चिकित्सक का इलाज बगल के ही एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

घटना मंगलवार की देर रात करीब 12.30 बजे की है। अपराधियों ने शहर के चर्चित सर्जन डॉ. शिवशंकर महतो को राजोपट्टी परिसदन के सामने उनके निजी नर्सिंग होम में घुसकर गोली मार दी। गोलीबारी में नर्सिंग होम में मौजूद एक नर्स बबली पाण्डे की मौत हो गई। जख्मी हालत में डॉक्टर को बगल के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर को तीन गोलियां लगी है। इधर, घायल चिकित्सक का इलाज कर रहे डॉ. प्रवीण कुमार ने बताया कि उन्हें तीन गोलियां सीना, हाथ और पैर में लगी है। ऑपरेशन किया गया है। वही जख्मी चिकित्सक ने बताया कि पूर्व से विवाद चल रहा था। वही कल जब क्लीनिक पहुंचे तो अपराधियों ने फायरिंग कर दी। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चिकित्सक अपनी पत्नी डॉ शबनम के अलावे स्टाफ दो स्टाफ और नर्स के साथ अपने नवनिर्मित क्लिनिक देखकर शंकर चौक से वापस लौटे थे। आईबी के सामने स्थित अपने क्लिनिक में पहुंचते ही पूर्व से घात लगाए चार अपराधियो ने गाड़ी से उतरते ही अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसमें तीन गोली डॉ महतो को तथा पांच गोली नर्स बबली को लगी। बबली की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। चालक के स्फूर्ति के कारण अन्य लोग सुरक्षित बचे। वही आनन फानन में चिकित्सक को दूसरे प्राइवेट क्लिनिक में भर्ती कराया गया।  हालांकि अभी भी डॉ की स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

सूचना पर पहुंचे एसपी डीएसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वही मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया है। सूत्रों की माने तो पुलिस संदेह के आधार पर चिकित्सक के भतीजे को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है। मामला जमीनी विवाद से जुड़े होने की संभावना बताई जा रही है। वैसे चिकित्सक पूर्व से भी पारिवारिक विवाद से जूझ रहे है। पहली पत्नी के तलाक के बाद अपने क्लिनिक में कार्यरत एक महिला कर्मी से अन्तरधर्म शादी कर चुके है और उन्ही के साथ क्लिनिक चला रहे है। पुलिस इन सभी विन्दुओं पर ध्यान देते हुए जांच में जुट गई है। 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट


Suggested News