बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी समारोह से लौट रहे परिवार से लफंगों ने की मार-पीट,गाड़ी में भी की तोड़ फोड़

शादी समारोह से लौट रहे परिवार से लफंगों ने की मार-पीट,गाड़ी में भी की तोड़ फोड़

MASAURHI : एक तरफ जहाX आम लोग कोरोना महामारी से परेशान हैं, वहीं महामारी के दौरान शादी समारोह में भी संलिप्त होना लोगों के लिए समस्या बनाता जा रहा है। नाइट कर्फ्यू के बीच अपराधी भी बेलगाम घूम रहे हैं। ना तो अपराधियों में कोरोना का डर है ना ही प्रशाशनिक गतिविधियों का कोई भय। वो तो बस अपने मंसूबों में कामयाब होना चाहते हैं। कुछ ऐसा ही मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र में प्रकाश में आया है। 

मिली जानकारी के अनुसार मसौढ़ी अनुमंडल के पुनपुन थाना अंतर्गत बसुहार निवासी मोंटी कुमार अपने शाला के शादी में सरीक होने के लिए अपने परिवार वालों के साथ मसौढी थाना क्षेत्र के अकौना गांव में आये हुए थे। अकौना से वो अपने परिवार वालों के साथ संधया 8 बजे बारात जाने के लिए अपने स्कार्पियो गाड़ी से निकले। अभी वो नादवां स्टेशन से कुछ दूर पहले ही पहुंचे थे कि कुछ लफंगों ने उनकी गाड़ी को रुकने का इशारा किया। रात होने और गाड़ी में केवल महिलाओं के होने की वजह से उन्होंने अपनी गाड़ी नहीं रोकी। मगर लफंगों ने आगे जा कर उनकी गाड़ी जबरदस्ती रुकवा दी। गाड़ी रुकते ही 5,6 की संख्या में रहे लफंगों ने पहले तो उनके साथ गाली गलौच शुरु की, फिर विरोध करने पर उनके साथ मार-पीट शुरू कर दी। इस मार पीट में उनका सिर फट गया। 

गाड़ी में बैठी महिलाओं के चिल्लाने पर पहुंचे लोग

सिर फटते ही गाड़ी में मौजूद महिलाएँ ॉंहल्ला मचाने लगी साथ ही मोंटी को बचाने के लिए लफंगों का विरोध भी करने लगी। महिलाओं की आवाज सुन आस पास के लोग घटना स्थल पर इक्कठा होने लगे।आस पास के लोगों को अपने नजदीक आता देख सभी लफंगे मौके से भागने लगे। मगर भागते भागते भी लफंगों ने मोंटी के गाड़ी का शिशा तोड़ दिया। इस घटना के बाद पीड़ित मोंटी कुमार ने मसौढ़ी थाना में कुछ लफंगों के खिलाफ नामजद लिखित शिकायत दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Suggested News