Bihar Crime : गिरफ्त में आए दारोगा के हत्यारे, हत्या का जो कारण बताया, उसे जानकर शर्म से झुक जाएगा सिर

Bihar Crime : गिरफ्त में आए दारोगा के हत्यारे, हत्या का जो कारण बताया, उसे जानकर शर्म से झुक जाएगा सिर

छपरा। (Bihar Crime) चार दिन पहले सारण जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के डूमरी जुआरा हाल्ट के समीप हुई (daroga murder) दारोगा रविरंजन की हत्या पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने जो खुलासा किया है, वह किसी को भी हैरान कर सकता है।

इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए सदर एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि दरोगा राणा रविरंजन प्रताप सिंह की हत्या में चार लोग शामिल हैं. इसमें तीन की गिरफ्तारी उन सभी के घर से कर ली गई है जबकि चौथा भागने में सफल रहा. उन्होंने बताया कि हत्या का कारण अप्राकृतिक यौनाचार है। गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि दारोगा इन सबको अक्सर अप्राकृतिक यौनाचार के लिए परेशान करते थे।

इस तरह रची गई हत्या की साजिश

हत्या की घटनावाले दिन का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने मंगलवार की संध्या में भी डुमरी जुआरा हाल्ट के पास से दारोगा को फोन करके बुलाया गया. जिसके बाद चारों लड़कों के संग दरोगा जी अपने घर से डुमरी जुअरा हाल्ट  पहुंचे. फिर हम सभी डुमरी जुअरा हाल्ट के नीचे गेहूं के खेत में चले गए.

खेत में ही कर दी हत्या

खेत में पहुंचने के बाद उनसे कहा कि आप जो मुझे मोबाइल देने के लिए बोले थे वह दीजिए. जिस पर दरोगा जी बोले कि आज काम कर दो मैं तुम्हें अगली बार मोबाइल दे दूंगा. जिसके बाद एक ने उनके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करना शुरू कर दिया. जिसके बाद हम सभी इस अप्राकृतिक यौनाचार से मुक्ति पाने के लिए लोहे का रड व भुजाली से उनके सिर पर वार कर हत्या कर दिए.

हत्या की वजहों पर यकीन करना मुश्किल, होगी जांच

एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि गिरफ्तार लड़कों के द्वारा दिये गये अप्राकृतिक यौनाचार संबंधी बयान की जांच की जाएगी. छापेमारी दल में अवतार नगर थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार,डोरीगंज थानाध्यक्ष संजय प्रसाद, सिपाही श्याम कुमार, विवेकानंद यादव, अशोक पासवान, हवलदार जगरनाथ ठाकुर, चौकीदार मनोज कुमार साह, मनोज कुमार शामिल थे.


Find Us on Facebook

Trending News