बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी की गारंटी पर बिहार को भरोसा, 40 लोकसभा सीटों एनडीए की जीत तय, संजय खंडेलिया का खगड़िया सहित सभी सीटों पर बड़ी जीत का दावा

पीएम मोदी की गारंटी पर बिहार को भरोसा, 40 लोकसभा सीटों एनडीए की जीत तय, संजय खंडेलिया का खगड़िया सहित सभी सीटों पर बड़ी जीत का दावा

पटना. बिहार में एक बार फिर से एनडीए को 40 लोकसभा सीटों पर जीत मिलने जा रही है. यह सब साकार होगी पीएम मोदी की गारंटी से जिन पर बिहार की जनता भरोसा करती है. यह कहना है भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खंडेलिया का जिन्होंने रविवार को खगड़िया सहित बिहार की 40 लोकसभा सीटों को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पर बिहार के आम अवाम को भरोसा है. उनकी गारंटी पर विश्वास है. इसी विश्वास का नतीजा है कि बिहार में 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए के पक्ष में जनता तैयार है. 

उन्होंने तेजस्वी यादव के एक करोड़ नौकरी देने की घोषणा पर तीखा प्रहार किया. खंडेलिया ने कहा कि तेजस्वी एक करोड़ नौकरी नहीं, बल्कि एक करोड़ रुपए में नौकरी देने की बातें कर रहे हैं. उनके परिवार का इतिहास ऐसा ही रहा है. पहले भी लालू यादव ने गरीबों को रेलवे में नौकरी देने के बदले उनकी जमीन हड़प ली. जो काम वे पहले कर चुके हैं वही काम फिर से करने में लगे हैं. यानी एक करोड़ रुपए में नौकरी देंगे. 

खगड़िया संसदीय सीट को लेकर बड़ा दावा करते हुए संजय खंडेलिया ने कहा कि इस बार यहां नए रिकॉर्ड बनेंगे. एनडीए से लोजपा (रामविलास) उम्मीदवार राजेश वर्मा की जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं. राजेश वर्मा की बड़ी जीत होगी. अब तक यहां जीत के जो भी रिकॉर्ड रहे हैं, वह टूटना तय है. एनडीए प्रत्याशी ओ यहां किसी प्रकार की कोई चुनौती नहीं है. 

वहीं देश में लोकसभा में 400 पार के नारे के साकार होने का उन्होंने दावा किया. खंडेलिया ने कहा कि पीएम मोदी देश को 2047 तक विकसित भारत बनाने का विजन रखते हैं. उसे देश की जनता साकार करेगी. इसलिए इस बार एनडीए को लोकसभा में 400 से ज्यादा सीटों पर जीत मिलेगी. 

Suggested News