बिहार कैडर के ये 25 IPS ऑफिसर केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर, एक आईपीएस अफसर इंटर स्टेट डेपुटेशन पर भी....

बिहार कैडर के ये 25 IPS ऑफिसर केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर, एक आईपीएस अफसर इंटर स्टेट डेपुटेशन पर भी....

PATNA: बिहार में आईपीएस अधिकारियों की कमी है।वर्तमान में बिहार कैडर के 189 आईपीएस ऑफिसर हैं। इनमें से 25 अधिकारी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गए हुए हैं।वहीं एक IPS अफसर इंटर स्टेट डेपुटेशन पर हैं।

 केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गए अधिकारियों में डीजी रैंक के 6 अधिकारी हैं ल,वही एडीजी रैंक के भी 6 अधिकारी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर हैं । जबकि आईजी रैंक के 9 अधिकारी, डीआईजी रैंक के 2 अधिकारी और एसपी रैंक के दो अधिकारी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गए हैं।

जो आईपीएस अधिकारी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गए हैं उनमें डीजी रैंक में राजेश रंजन, कुमार राजेश चंद्र, शील वर्धन सिंह,अशोक कुमार वर्मा, सीमा रंजन, मनमोहन सिंह हैं। वही एडीजी रैंक में नीरज सिन्हा, शोभा अहोतकर, प्रवीण वशिष्ठ,प्रीता वर्मा, अरविंद कुमार और अनुपमा निलेकर शामिल हैं।

जबकि आईजी रैंक में बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी एस रविंद्रन ,आर मलारविजी, जगमोहन सुधांशु कुमार, ओ एन भास्कर, अमित लोढ़ा, केएस अनुपम, एमआर नायक और शालीन शामिल हैं। डीआईजी रैंक में निशांत कुमार तिवारी और जितेंद्र राणा जबकि एसपी रैंक में दलजीत सिंह और सौरव कुमार साह केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गए हैं.वहीं SP शिवदीप लांडे इंटर स्टेट डेपुटेशन पर महाराष्ट्र में कार्यरत हैं।

Find Us on Facebook

Trending News