बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के भाजपा विधायक पर जानलेवा हमला, गार्ड से हथियार छीनने की कोशिश,आरोपी गिरफ्तार

बिहार के भाजपा विधायक पर जानलेवा हमला, गार्ड से हथियार छीनने की कोशिश,आरोपी गिरफ्तार

N4N DESK: खबर जमुई से है जहां झाझा के भाजपा विधायक डॉ रवींद्र यादव पर जानलेवा हमला हुआ है। घटना 15 अक्टूबर की है।खबर मिलते ही प्रशासन सकते में आ गया। इस बाबत विधायक ने झाझा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले में नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है।  

जानकारी के अनुसार मुखिया रमेश यादव की अगुआई में आधा दर्जन हमलावरों ने मंगलवार को झाझा के भाजपा विधायक डॉ. रवींद्र यादव पर हमला बोल दिया और जमकर अपशब्दों का प्रयोग किया।विधायक के अंगरक्षक नेें रोकने की कोशिश की,पर वे लोग उन पर भी टूट पड़े और हथियार छीनने का प्रयास किया। इस दौरान विधायक के समर्थकों एवं अंगरक्षक द्वारा एक हमलावर रमेश यादव को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया गया है।

भाजपा एमएलए रवींद्र यादव के अंगरक्षकों ने झाझा थाने में इसकी प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। विधायक ने इस घटना का कारण उनके द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना में लूट-खसोट का मामला उजागर करना बताया है। विधायक ने कहा कि बाराकोला पंचायत के पंचकटिया गांव में मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों ने आवास सहायक एवं मुखिया द्वारा 20 से 25 हजार रुपये की वसूली किए जाने की शिकायत की थी। उसी मामले को लेकर मंगलवार को बाराकोला पंचायत के मुखिया रमेश यादव पांच समर्थकों के साथ उनके पीपराडीह स्थित आवास पर आ धमके और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उन पर हमला कर दिया। अब झाझा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



Suggested News