बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नियोजित कर्मियों के नियमितीकरण के लिए गठित उच्च स्तरीय समिति का कार्यकाल 29 फऱवरी को हो रहा खत्म,डाटा एंट्री ऑपरेटरों के आयेंगे अच्छे दिन !

नियोजित कर्मियों के नियमितीकरण के लिए गठित उच्च स्तरीय समिति  का कार्यकाल 29 फऱवरी को हो रहा खत्म,डाटा एंट्री ऑपरेटरों के आयेंगे अच्छे दिन !

PATNA बिहार के संविदा पर नियोजित कर्मियों के लिए गठित उच्चस्तरीय कमेटि का कार्यकाल 29 फऱवरी 2020 को खत्म हो रहा है।अब तक इस कमेटि के कार्यकाल को कई बार विस्तारित किया गया था।कमेटि ने नियोजित कर्मियों के नियमितीकरण को लेकर अपनी रिपोर्ट सौंप दी थी।सिर्फ बेल्ट्रॉन के माध्यम से सेवा प्रदाता डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं अधीनस्थ संविदा नियोजित कर्मियों की सेवा के संबंध में विचार देने के लिए इस कमेटि को 29 फऱवरी 2020 तक विस्तारित किया गया था।

अब समय सीमा के भीतर बेल्ट्रॉन के माध्यम से सेवा प्रदाता डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं अधीनस्थ संविदा नियोजित कर्मियों की सेवा के संबंध में विचार कर अपनी अनुशंसा समर्पित करने हेतु उच्च स्तरीय समिति कार्य करल रही है।चूंकि समय सीमा खत्म हो रही है लिहाजा रिपोर्ट समिट करने को लेकर लास्ट बैठक बुलाई गई है।

18 फऱवरी को है उच्च स्तरीय समिति की बैठक

उच्च स्तरीय समिति के अध्यक्ष पूर्व मुख्य सचिव अशोक कुमार चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के लिए सामान्य प्रशासन विभाग के अपर मुख्य सचिव सह उच्च स्तरीय समिति के सदस्य सचिव आमिर सुबहानी ने शिक्षा विभाग, वित्त विभाग, स्वास्थ्य, विभाग पथ निर्माण विभाग, जल संसाधन विभाग एवं विधि विभाग के प्रधान सचिव को पत्र लिखकर मीटिंग में आने को कहा है .

ये भी पढ़ें---नियोजित शिक्षकों के पक्ष में खड़ी हुई बिहार कांग्रेस,कहा- नीतीश सरकार शिक्षकों के साथ कर रही अन्याय

अपने पत्र में आमिर सुबहाानी ने कहा है कि बेल्ट्रॉन के माध्यम से सेवा प्रदाता डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं अधीनस्थ संविदा नियोजित कर्मियों की सेवा के संबंध में विचार कर अपनी अनुशंसा समर्पित करने हेतु उच्च स्तरीय समिति का कार्यकाल 29 फरवरी 2020 तक विस्तारित किया गया है.

 समिति की अनुशंसा पार्ट-2 को अंतिम रूप दिए जाने के लिए उच्च स्तरीय समिति के कार्यालय में 18 फरवरी को मीटिंग बुलाई गई है.संभावना है कि उस दिन की बैठक में उच्चस्तरीय समिति निर्णय लेकर अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंपेगी.

मंगलवार का दिन काफी अहम

बेल्ट्रॉन के माध्यम से सेवा प्रदाता डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं अधीनस्थ संविदा नियोजित कर्मियों  के लिए 18 फरवरी का दिन काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. उस दिन उच्च स्तरीय समिति की अनुूशंसा पर विचार कर अंतिम रूप दिए जाने को लेकर बैठक बुलाई गई है.बैठक के बाद समिति अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंप सकती है।

 


Suggested News