कुशीनगर में बदमाशों ने की बिहार के युवक की हत्या, शोर मचा रहे वृद्ध को भी मारी गोली

कुशीनगर में बदमाशों ने की बिहार के युवक की हत्या, शोर मचा रहे वृद्ध को भी मारी गोली

KUSHINAGAR : कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने बिहार के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना को देखकर शोर मचा रहे वृद्ध को भी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोलीबारी से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की पटहेरवा थाना क्षेत्र के समउर बाजार पुलिस चौकी के पास बिहार के कटेया बाजार निवासी 45 वर्षीय धर्मेंद्र यादव किसी कार्य से आए हुए थे. इसी बीच बिना नंबर की एक पल्सर बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश पहुंचे और शराब दुकान के समीप धर्मेन्द्र यादव पर नजदीक से कई राउंड गोली बरसा दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. 

उसी समय खेत से लौट रहे समउर बाजार के बंगला टोला निवासी 65 वर्षीय रामदयाल चौधरी ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उनके उपर भी ताबड़तोड फायरिंग शुरू कर दिया. इसके बाद बदमाश असलहा लहराते बिहार सीमा की तरफ फरार हो गये. सरेबाजार हुए इस गोली कांड से यूपी बिहार के सीमावर्ती क्षेत्रों में सनसनी फैल गई. 

गुस्साए व्यापारियों ने बाजार बंद कर सड़क जाम कर दिया . वहीँ पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर धरने पर बैठ गये. घटनास्थल पर कुशीनगर एसपी विनोद सिंह सहित भारी पुलिस बल तैनात है. क्षेत्र में तनाव व्याप्त है. 

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News