बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वक्त पर ही होगा बिहार विधान सभा चुनाव, आसामान में इस बार हेलीकॉप्टर की गड़गड़ाहट होगी कम

वक्त पर ही होगा बिहार विधान सभा चुनाव, आसामान में इस बार हेलीकॉप्टर की गड़गड़ाहट होगी कम

पटना : कोरोना संकट के बीच बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चल रही अटकलों पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने अपनी बात रखी है. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि आगामी बिहार विधानसभा का चुनाव वक्त पर ही होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि मतदान का तौर तरीका भी पुराना ही रहेगा.

इसके साथ ही  बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि मध्य प्रदेश, कर्नाटक, समेत कई उपचुनाव भी संभावित है. संजय जायसवान के मुताबिक सिंतबर तक उपचुनाव के लिए रिक्त सीटों की अवधि 6 माह की हो जाएगी और उसके बाद चुनाव कराना बाध्यता हो जाएगी, लिहाजा कोरोना की वजह से चुनाव टलने की नौबत नहीं आएगी.

चुनाव में नहीं होंगी बड़ी रैलियां
 बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि कोरोना काल में चुनाव के तौर तरीकों में बदलाव दिख सकता है. जायसवाल के मुताबिक डिजिटल तकनीक का बोलबाला होगा. बड़ी रैलियां देखने को नहीं मिलेंगी, इसके साथ ही हेलीकॉप्टर भी कम उड़ेंगे. नुक्कड़ सभाएं, रोड शो और वर्चुअल कैम्पेन पर अधिक फोकस होगा.  बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि आगामी चुनाव नेताओं से अधिक कार्यकर्ताओं के के बूते पर लड़ा जाएगा.


Suggested News