बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर के एक शख्स ने जानिए कैेस बिहार में बना दिया कोरोना का चेन, अबतक 11 लोगों को कर चुका है संक्रमित, कैसे टूटेगा ये चेन?

मुंगेर के एक शख्स ने जानिए कैेस बिहार में बना दिया कोरोना का चेन, अबतक 11 लोगों को कर चुका है संक्रमित, कैसे टूटेगा ये चेन?

patna : सावधान, मुंगेर के मृतक कि चेन में आए 11 लोग संक्रमित हो गए हैं । बिहार में अब तक कुल 15 पॉजीटिव केस मिले हैं। जिसमें से 11  मुंगेर के मृतक के चेन में आये लोग हैं।यानी ये सभी मुंगेर के मृतक के संपर्क में आए थे। भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ने पटना आईजीआईएमएस में 11 सैंपल जांच के लिए भेजा था। इसमें से 4 सैंपल पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि यह सभी सैंपल मुंगेर के नेशनल हॉस्पिटल का है। अब देखिये की ये लोग कैसे मुंगेर के मृतक की चेन में आये थे।

कल चार पॉजिटिव में से 3 मुंगेर के ही हैं
बिहार में कल कुल 4 पॉजीटिव केस पाए गए हैं ।यह सभी सैंपल भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के द्वारा पटना आईजीआईएमएस को भेजा गया था। जानकारी के लिए बता दें कि सभी सैंपल मुंगेर के नेशनल हॉस्पिटल का है। गौरतलब है कि पटना एम्स में मुंगेर के एक युवक की मौत हुई थी। जो कतर से आने बाद पहले मुंगेर के नेशनल हॉस्पिटल में अपना इलाज कराया था। उसके बाद वह पटना के बाईपास शरणम हॉस्पिटल में इलाज के लिए आया था । शरणम में स्थिति नहीं सुधरने के बाद वह एम्स गया जहां उसकी मौत हो गई। 

अब तक शरणम अस्पताल के भी तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं कतर से आया मुंगेर का युवक अपने इलाज के लिए सबसे पहले मुंगेर के जिस नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती हुआ था वहां के 3 कर्मचारी भी अब कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिस ड्राइवर ने एंबुलेंस से मुंगेर के युवक को शरणम अस्पताल पटना में भर्ती कराया था वह भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। इस बात की पुष्टि स्टेट सर्विलेंस ऑफिसर डॉक्टर रागिनी मिश्रा ने की है। कुल मिलाकर अभी तक जो 15 पॉजीटिव केस बिहार में मिले हैं उसमें से एक ग्यारह का चेन मुंगेर के मृत युवक से जुड़ा है।

Suggested News