जेडीयू-बीजेपी के रिश्तो में आई तल्खी के बाद भी तेजस्वी यादव की चुप्पी, ट्वीट किया लेकिन इस मुद्दे पर...

जेडीयू-बीजेपी के रिश्तो में आई तल्खी के बाद भी तेजस्वी यादव की चुप्पी, ट्वीट किया लेकिन इस मुद्दे पर...

पटनाः लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर से बिहार की राजनीति में गर्माहट देखी जा रही है।इस बार बीजेपी-जेडीयू के बीच जर्बदस्त रूप से शह-मात का खेल शुरू हुआ है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के धूर विरोधी बीजेपी-जदयू नेताओं के बीच तलवारें खिची हैं।लेकिन ट्वीटर पर दिन-रात सक्रिय रहने वाले तेजस्वी यादव पूरे सीन से गायब हैं। बीजेपी-जदयू की इस लड़ाई में भी तेजस्वी यादव ने मुंह नहीं खोला है। ट्वीटर के माध्यम से हर छोटी बड़ी मुद्दों परे नीतीश कुमार और बीजेपी नेताओं को घेरने वाले तेजस्वी यादव की चुप्पी सबको आश्चर्य में डाल रखा है।

तेजस्वी यादव पिछले 23 मई को लास्ट पॉलिटिकल ट्वीट किया था। तब उन्होंने लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार पर कार्यकर्ताओं का मनोबल टाईट रखने को लेकर किया था।उसके बाद भी उन्होंने तीन ट्वीट किए लेकिन वे सभी ट्वीट शोक संदेश या बधाई देने के लिए थे।

आज मंगलवार को तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट किया है।तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में बिहार के साथ-साथ देशवासियों को ईद की बधाईयां दी है।उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ईद खुशी,-शांति-समृद्धि का पर्व है।लिहाजा सबलोग खुशी-खुशी ईद का त्योहार मनाएं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर ईद की बधाई तो दे दी है लेकिन नेता प्रतिपक्ष कहां हैं यह परिवार को छोड़ किसी को पता नहीं है।राजद के नेताओं को भी यह जानकारी नहीं कि वे बिहार में हैं बाहर हैं।खबर है कि वे 29 मई से हीं पटना से बाहर हैं ।संभवतः वे दिल्ली में हैं।

Find Us on Facebook

Trending News