बिहार में कभी भी सरकार गिर सकती है, पार्टी अपनी स्थिति क्षेत्र में मजबूती से बनाएं रखें : चिराग

बिहार में कभी भी सरकार गिर सकती है, पार्टी अपनी स्थिति क्षेत्र में मजबूती से बनाएं रखें : चिराग

पटना... आज लोक जनशक्ति पार्टी की स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने पिता और संस्थापक स्व. रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देते हुए नमन किया। उन्होंने कहा कि 2000 में लोजपा की स्थापना स्व. रामविलास पासवान जी ने की थी और आज पार्टी को बढ़ाने के जिम्म मेरे साथ उन तमाम कार्यकर्ताओं का है, जो पार्टी में विश्वास दिखाते हुए जुड़े हुए हैं। लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि आज से 20 साल पहले स्व. रामविलास पासवान जी ने पार्टी का निर्माण किया तब से लेकर आज तक पार्टी ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। 

चिराग ने कहा कि आज पार्टी को बेहतर बनने के लिए मेरे पिता ने बहुत मेहनत की। पार्टी ने देश की सांसद में कई ससंदों को पहुंचने का माैका रखा, जहां वो जनहित की बात रख सके। वहीं, चिराग ने ये भी कहा कि विधानसभा चुनाव के बीच रामविलास पासवान जी का निधन हमारे लिए बहुत बड़ी दुख की घड़ी थी। उनके निधन के बाद उनकी कमी को पूरा करना कठिन है। हमें उनके मार्गदर्शन की कमी जरूर महसूस हो रही है। पार्टी उनके विचारों को कैसे आगे लेकर बढ़ती रहेगी इस पर हमें हमेशा विचार करना होगा। हम लोगों ने कम से कम कभी किसी सिद्धांत के साथ समझौता नहीं किया।

इस दौरान मौजूद सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मौजूदा परिस्थिति में जो सरकार चल रही है, वह कभी भी गिर सकती है। मैंने पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं से कह रखा है कि वह अपनी तैयारी मजबूती से रखें। 


Find Us on Facebook

Trending News