बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जेडीयू ने झोंकी ताकत, अशोक चौधरी बोले- दिल्ली की जनता नीतीश कुमार के विकास मॉडल की मुरीद

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जेडीयू ने झोंकी ताकत, अशोक चौधरी बोले- दिल्ली की जनता नीतीश कुमार के विकास मॉडल की मुरीद

दिल्ली विधान सभा की काउंट डाउन शुरू हैं। यहां पर 8 फरवरी को मतदान हैं एवं 11 फरवरी को मतगणना है।बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू का दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ गठबंधन है और जदयू दिल्ली के 2 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है। जदयू के स्टार प्रचारक और बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी और उनके साथ युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा पिछले 4 दिनों से बुराड़ी विधानसभा अंतर्गत अनेको इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं।


अशोक चौधरी ने कहा कि इस बार दिल्ली की हवा और फिजा बदल गई है। इस बार यहां के लोग बिहार में नीतीश कुमार के द्वारा किए गए कार्यों पर वोट देंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली किसी का नहीं हैं, कोई यहां आ सकता हैं, रह सकता हैं, दिल्ली पूरे हिंदुस्तान का राजधानी हैं। अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह बिहारियों के खिलाफ बयान दिया था, उसका जवाब जनता इस चुनाव में केजरीवाल को जरूर देगी। उन्होंने बिहार सरकार द्वारा चलाए जा रहे बस जिसको दिल्ली तक जाना था, उसका परमिट तक इस सरकार ने नहीं दिया बस जाती तो हैं, लेकिन गाजियाबाद तक ही जाती हैं। जिससे बिहारी भाइयों और बहनों को बहुत कठिनाई का सामना उठाना पड़ता हैं। इस


रंजीत कुमार झा ने कहा कि दिल्ली और खासकर पूर्वांचल के लोगों को सरकार ने उपेक्षित किया हैं, अपमानित किया हैं हाल के कुछ दिन पहले ही केजरीवाल ने कहा था कि बिहारी लोग 500 रुपए खर्च कर दिल्ली आ जाते हैं और यहां 5 लाख तक की पूरी इलाज करवाते हैं, इसका जवाब बिहार की जनता इस चुनाव में जरूर देगी। उन्होंने कहा कि बिहारी लोग स्वाभिमानी होते हैं, जो एक बार ठान लेते हैं वहीं करते हैं।

उन्होंने कहा किद इस बार बिहार और पूर्वांचल की जनता ने ठान लिया है, कि जदयू भाजपा के गठबंधन को वोट देंगे ! उनके साथ इस अभियान में युवा जद यू के राष्ट्रीय सचिव मनोज उपाध्याय, युवा जदयू के प्रदेश महासचिव शिवचंद्र झा, जितेंद्र मिश्रा लगातार साथ हैं ।


Suggested News