बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: 75 वर्षीय बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात, कहा- डॉक्टर की सलाह मानने से बनी बात

BIHAR NEWS: 75 वर्षीय बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात, कहा- डॉक्टर की सलाह मानने से बनी बात

KHAGARIA: एक तरफ जहां लाखों लोग कोरोना महामारी की चपेट में आकर जान गंवा रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और कोरोना संबंधी नियमों का पालन कर कोरोना को मात दे रहे हैं. खगड़िया जिले में आइसोलेशन केंद्र में इलाजरत 75 साल के बुजुर्ग बनवारी लाल अग्रवाल ने एक हफ्ते में कोरोना को मात दे दी.

खगड़िया जिले के गोगरी प्रखंड के महेशखूंट बाजार के बनवारी लाल अग्रवाल को कुछ दिनों से तेज बुखार लग रहा था. तभी उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद उन्होनें आइसोलेशन केंद्र में भर्ती होने का निर्णय ले लिया. बीते 2 मई को वह खगड़िया सदर अस्पताल के आइसोलेशन केंद्र में भर्ती हुए. इसके 6 दिन बाद 8 मई को उन्होनें कोरोना को मात दे दी. उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर वहां मौजूद कर्मचारियों ने उन्हें बधाई दी और माला पहनाकर उनको विदा किया. 

बनवारी लाल अग्रवाल ने ने खगड़िया जिले के लोगों से अपील की कोरोना संबंधी सभी गाइडलाइन का पालन करें. तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टर की सलाह जरूर लें और जरूरत पड़ने पर कोरोना टेस्ट कराएं. उन्होनें कहा कि संक्रमित होने पर सभी एहतियात बरतें और परिजन और स्वजनों से सामाजिक दूरी बनाकर रखें. इसके अलावा डॉक्टर की सलाह मानने से संक्रमण जल्दी ठीक होता है. वहीं खगड़िया सदर अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों के बारे में उन्होनें कहा कि कि यहां सारी चीजें और सुविधाएं उपलब्ध हैं. आइसोलेशन केंद्र के मेडिकल स्टाफ सपोर्टिव है.

Suggested News