BIHAR NEWS: नामांकन के लिए जुटने लगी प्रत्याशियों की भीड़, पहले दिन आधा दर्जन से अधिक लोगों ने दाखिल किया पर्चा

BIHAR NEWS: नामांकन के लिए जुटने लगी प्रत्याशियों की भीड़, पहले दिन आधा दर्जन से अधिक लोगों ने दाखिल किया पर्चा

KAIMUR: कैमूर जिले के कुदरा प्रखंड में पहले फेज में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का आज से नामांकन शुरू हुआ है, जो 8 सितंबर तक चलेगा। नामांकन के पहले दिन सुरक्षा का पर्याप्त व्यवस्था किया गया था। साथ में ब्लॉक कैंपस में नामांकन कराने के लिए और नाजीर रसीद कटाने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी रही। 

कुदरा प्रखंड क्षेत्र में आज नामांकन के पहले दिन छह पुरुष और एक महिला ने नामांकन फाइल किया। वही बीडीसी में चार और सरपंच में 2 लोगों ने नामांकन किया है, नामांकन अभी भी जारी है। नामांकन करने आए मुखिया ने कहा कि विकास के मुद्दे पर हम लोगों ने नामांकन किया है । जनता से हम लोग आग्रह करते हैं कि एक बार वह हम लोगों को मौका दे, हम लोग विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे ।

वही पंचायती राज पदाधिकारी कुदरा रंजीत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि नामांकन 2 सितंबर से लेकर 8 सितंबर तक चलेगा। कुदरा प्रखंड क्षेत्र में 24 सितंबर को मतदान होना है जिसको लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। आज नामांकन के पहला दिन मुखिया पद के लिए कुल 7 लोगों ने नामांकन फाइल किया है, जिसमें 6 पुरुष और एक महिला शामिल हैं। बीडीसी के लिए चार और सरपंच पद के लिए 2 लोगों ने नामांकन किया है, नामांकन अभी जारी है । जो शाम चार बजे तक चलेगा।

Find Us on Facebook

Trending News