बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: पूर्णिया में झाड़ियों से बरामद हुआ अधेड़ का शव, इलाके में मची सनसनी

BIHAR NEWS: पूर्णिया में झाड़ियों से बरामद हुआ अधेड़ का शव, इलाके में मची सनसनी

PURNIA: बिहार में अपराधिक घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पूर्णिया का है। जहां झाड़ियों में से एक अधेड़ की शव बरामद हुई है। इस मामले से इलाके में सनसनी फैल गई है। 

दरअसल, यह घटना जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र के अमारी गरैल नहर के समीप विशु स्थान का है। जहां झाड़ी में अधेड़ की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। झाड़ी में मिले शव की पहचान थाना क्षेत्र के अमारी कुकरौन गांव के 52 वर्षीय फुलझड़ साहनी के रूप में हुई है। जानकारी अनुसार बुधवार की सुबह 6:30 बजे के करीब फुलझड़ सहनी की झाड़ी में पड़ी शव पर लोगों की नजर पड़ी। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

वहीं उसके बाद आस-पास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों दी। साथ ही इस मामले की जानकारी  पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि फुलझड़ साहनी सोमवार कि शाम 7:00 बजे के करीब अपने घर से हथिया दियरा स्थित खेत पर जाने की बात कह कर निकला था। 

इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष कुमार अभिनव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है‌। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Suggested News