बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: शर्मनाक! अधेड़ ने नाबालिग से रचाई दूसरी शादी, 4 बच्चों का बाप पहुंचा हवालात

BIHAR NEWS: शर्मनाक! अधेड़ ने नाबालिग से रचाई दूसरी शादी, 4 बच्चों का बाप पहुंचा हवालात

MADHUBANI: लोग प्यार में अंधे होकर सब कुछ भूल जाते हैं और क्या कुछ नहीं कर बैठते. कई लोग प्यार में अपनी जान दे देते हैं. अपना प्यार साबित करने के लिए धरना पर बैठ जाते हैं. यहां इस मामले में 4 बच्चों के बाप को नाबालिग से प्यार हो गया. दोनों की शादी भी लड़की की घरवालों की रजामंदी से हो गई. हालांकि किसी ने इसकी सूचना चाइल्ड लाइन केयर को दे दी. इसके बाद स्थानीय पुलिस की मदद से लड़की को चाइल्ड लाइन केयर भेज दिया गया और दूल्हा को पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया.

यह दूल्हा सीतामढ़ी जिला के सोनबर्षा थाना के गोहरबाग गांव का हरिशंकर साव बताया गया है, जिसकी उम्र 43 साल है. जबकि दुल्हन पड़ोसी देश नेपाल के सीमावर्ती गांव मटिहानी की रहने वाली है. पुलिस को दिए गए आवेदन में चाइल्डलाइन ने बताया कि आरोपी दूल्हा मधवापुर प्रखंड के विरीत गांव में किराए पर रहता है. वह फेरी लगाने का काम करता है. इसी दौरान उसने मटिहानी गांव की लड़की से शादी कर ली, जबकि वह पहले से शादीशुदा है और 4 बच्चों का बाप है. चाइल्डलाइन ने बताया कि उन्हें टोल फ्री नंबर 1098 पर इस वारदात की सूचना मिली थी जिसके बाद दोनों को बरामद कर लिया गया.

वहीं इस संबंध में गिरफ्तार हुए दूल्हे का कहना है कि यह शादी लड़की के घरवालों की रजामंदी से हुई है. उसने बताया कि लड़के की मां की विधवा है और मजदूरी कर जीवन काट रही है. उनकी दो बेटियों की शादी पहले से हो चुकी है और उसको अपनी तीसरी बेटी की शादी की चिंता थी. इसी दौरान हरि शंकर साव से उसकी जान पहचान हुई और उनकी सहमति से शादी हो गई. मामले में दुल्हन की मां ने भी कहा है कि उनकी बेटी बालिग है और मेरी रजामंदी से शादी हुई है. हालांकि पुलिस के कहने पर महिला लड़की के बालिग होने का कोई सबूत नहीं दे सकी. उसने कहा है कि वह जल्द ही प्रमाण दे देगी. प्रभारी थानाध्यक्ष उग्रसेन पासवान ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्दी सच सामने आ जाएगा.

Suggested News