BIHAR NEWS : "बिहार में का बा" फेम फेस नेहा सिंह राठौर के दावों की मेडिकल टीम ने निकाली हवा, जानिए क्या कहा था गायिका ने

BIHAR NEWS : "बिहार में का बा" फेम फेस नेहा सिंह राठौर के दावों की मेडिकल टीम ने निकाली हवा, जानिए क्या कहा था गायिका ने

KAIMUR : विधानसभा चुनाव के दौरान बिहार में का बा गाने से रारों रात स्टार बनी भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर एक बार फिर चर्चा में है। लेकिन इस बार अपने गाने के लिए नहीं, बल्कि उन बयानों के कारण जो उन्होंने कैमूर के एक गांव को लेकर कही थी। भोजपुरी गायिका ने कहा था कि कैमूर के जंदाहा गांव में कोरोना से सात मरीजों की मौत हो चुकी है, जबकि 50 से अधिक लोग संक्रमित हैं। जब गायिका के दावे के बाद मेडिकल टीम यहां पहुंची तो जांच में किसी में न तो संक्रमण के लक्षण पाए गए और न ही कोरोना से किसी की मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग ने साफ किया कि भोजपुरी गायिका की बातों में कोई सच्चाई नहीं है।

रामगढ़ प्रखंड अंतर्गत महुअर पंचायत के जंदाहा गांव में गुरुवार को बारिश के बीच रेफरल अस्पताल से मेडिकल टीम कोरोना जांच के लिए जंदाहा गांव पहुंची। वहां 36 से अधिक लोगों की एंटीजन जांच की गई, जिनमें एक भी पॉजिटिव मामला नहीं मिला। रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सुरेंद्र सिंह ने साफ किया कि यहां कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई है। गांव के कुछ लोग कोरोना संक्रमित हुए थे, जो अब स्‍वस्‍थ हो चुके हैं।

इससे पहले नेहा सिंह राठौड़ ने अपने ट्वीट में कहा था कि उनके गांव में कोरोना से सात मौतें हो चुकी हैं और अभी भी 50 से ज्यादा लोग बीमार हैं। यहां ऑक्सीमीटर और बुखार-खांसी के प्राथमिक उपचार की दवाएं तक उपलब्‍ध नहीं हैं। नेहा ने यह जानकारी देते हुए सहायता मांगी। जिसके बाद स्थानीय विधायक ने तत्काल मेडिकल टीम भेजने की की बात कही थी।




Find Us on Facebook

Trending News