बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : थाने के बैरक में ही महिला सिपाही ने लगा ली फांसी, दो माह बाद होनी थी शादी, पुलिस अधिकारियों के उड़े होश

Bihar News : थाने के बैरक में ही महिला सिपाही ने लगा ली फांसी, दो माह बाद होनी थी शादी, पुलिस अधिकारियों के उड़े होश

बेतिया(Bihar News) पश्चिमी चंपारण से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र स्थित सीमावर्ती बलथर थाना में तैनात महिला सिपाही का थाना बैरक में हीं फांसी लगा ली है। शुक्रवार को महिला सिपाही का शव फंदे से लटकते हुए बरामद किया गया, जिसके बाद  पुलिस महकमे की नींद उड़ गई. महिला सिपाही का नाम मधु कुमारी है जो गया जिले के चंदरौती थाना क्षेत्र के चौराही गांव की रहने वाली थी. घटना की जानकारी मिलते ही बेतिया एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा बलथर थाना पहुंचे.

मई में थी शादी, 12 दिन पहले हुआ तबादला

बताया गया कि मृत महिला सिपाही सिपाही मधु कुमारी 12 दिन पहले ही लौरिया थाना से तबादला होकर बलथर थाना आई थी. मई महीने में उसकी शादी भी होने वाली थी. मामले में बेतिया एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा हैं. 

परिजनों को दी मौत की जानकारी

पुलिस के अनुसार घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मृत महिला सिपाही के परिजनों को इसकी घटना की जानकारी दे दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया गया है. वहीं एसपी ने पूरे मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया है. मामले की जांच के लिए एसडीपीओ नरकटियागंज के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर दिया गया हैं.


Suggested News