BIHAR NEWS : बाइक से जा रही थी युवती, पीछा कर बदमाशों ने सिर में मार दी गोली, प्रेम प्रसंग से जोड़ा जा रहा है मामला

BIHAR NEWS : बाइक से जा रही थी युवती, पीछा कर बदमाशों ने सिर में मार दी गोली, प्रेम प्रसंग से जोड़ा जा रहा है मामला

SAMASTIPUR : जिले  में अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र का है जहां झखड़ा पंचायत के कबरा चौर में खरंजा सड़क पर सोमवार देर रात अपराधियों ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये। युवती की पहचान करिहारा गांव राधा कुमारी के रूप में हुई है। 

थानाध्यक्ष राजा ने बताया कि हत्या के घटना की सूचना मिलने पर पुलिस को भेजा गया है। अपराधियों ने बाइक पर बैठी युवती के सिर में गोली मारी है। उसके हाथ पर मेहंदी से अंकित झा नाम लिखा है। इस संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि देर शाम करीब 9 बजे उक्त युवती एक बाइक पर किसी युवक के साथ जा रही थी। उसके पीछे दो बाइके चल रही थीं। उक्त बाइक पर सवार युवकों की ग्रामीण पहचान नहीं कर सके। कुछ देर बाद उक्त रास्ते से घर लौट रहे कुछ ग्रामीण की सड़क पर गिरी युवती की लाश पर नजर पड़ी। उसके बाद अन्य ग्रामीणों ने घटना की जानकारी दी पुलिस को दी।जिसके बाद स्थानीय जनप्रतिनिधि व ग्रामीणों की घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। शव के पास एक खोखा भी जमीन पर गिरा हुआ था। युवती ब्लू रंग की जींस व काली टी-शर्ट पहने हुई थी। 

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।बहरहाल बाइक सवार युवक कौन था उसका पहचान नही हो सका है ।लेकिन मामला प्रेम प्रसंग के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News