बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : इलाज के नाम पर महिला से छेड़खानी करनेवाला स्वास्थ्यकर्मी ज्योति कुमार गिरफ्तार, लोगों के दबाव पर की गई कार्रवाई

BIHAR NEWS : इलाज के नाम पर महिला से छेड़खानी करनेवाला स्वास्थ्यकर्मी ज्योति कुमार गिरफ्तार, लोगों के दबाव पर की गई कार्रवाई

Bhagalpur : अपने कोरोना पॉजिटिव पति का इलाज करवाने भागलपुर ग्लोकल अस्पताल में महिला अटेंडेंट रुचि के साथ हुए छेड़खानी मामले में भागलपुर पुलिस ने आरोपी शख्स ज्योति को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि 10 मई को एक पीड़ित महिला द्वारा मीडिया कर्मियों के समक्ष पटना में बयान दिया गया है कि उन्होंने अपने पति एवं मां के कोरोना संक्रमित होने के बाद भागलपुर जिला के सबौर थाना अंतर्गत ग्लोकल अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया था। इलाज के दौरान ग्लोकल अस्पताल के कर्मचारी द्वारा महिला से छेड़छाड़ की घटना हुई। इस घटना की सूचना वरीय पुलिस अधीक्षक को सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के माध्यम से मिलने के बाद जिलाधिकारी से विचार-विमर्श कर उक्त घटना की जांच हेतु 3 सदस्यीय टीम का गठन कल ही किया गया था।

इस टीम में अपर अनुमंडल दंडाधिकारी सदर, अन्नू कुमारी, सहायक पुलिस अधीक्षक पूरण झा , महिला थाना अध्यक्ष रीता कुमारी शामिल है। उक्त टीम द्वारा सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में बताए गए तथ्यों की जांच की जा रही है। एसएसपी ने कहा कि महिला थाना भागलपुर में छेड़खानी के संबंध में आज दोपहर प्राथमिकी दर्ज करते हुए वार्ड बॉय ज्योति गिरफ्तार कर लिया गया है।

भाजपा नेता अर्जित चौबे ने कार्रवाई के लिए सभी अधिकारियों से फ़ोन पर बात की थी। वही आज छात्र युवा नेता कुश पांडे व करण शर्मा की अगुवाई में सैकड़ों युवाओं ने एसएसपी एएसपी व डीआईजी के व्हाट्सएप पर आवेदन भेज कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही अन्य जाँच में जुट गई है।



Suggested News