BIHAR NEWS: दो रुपये की सिक्के ने रोक दिया हिमगिरि एक्सप्रेस, एक गिरफ्तार, बिना ठोस कारण कर दिया था यह काम

BIHAR NEWS: दो रुपये की सिक्के ने रोक दिया हिमगिरि एक्सप्रेस, एक गिरफ्तार, बिना ठोस कारण कर दिया था यह काम

बक्सर: जिले के टुडीगंज रेलवे स्टेशन के पास तब हड़कंप मच गया जब पूरी रफ्तार में जा रही हिमगिरि एक्सप्रेस अचानक रूक गयी। क्योंकि यहां पर ट्रैफिक सिग्नल अचानक लाल हो गया। ट्रेन के रूकने के कारणों की जब जांच की गयी तो पता चला कि किसी शरारती तत्व ने ट्रैक के ज्वाइंटर के बीच दो रुपये का सिक्का रख दिया है। इसके बाद ट्रैफिक सिग्नल लाल करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। युवक स्थानीय उड़ियानगंज गांव का निवासी बताया जा रहा है।

सघन जांच के बाद पकड़ा गया युवक

आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी के अनुसार रविवार का हिमगिरि एक्सप्रेस के आने के वक्त ही टुडीगंज रेलवे स्टेशन का रेलवे ट्रैफिक सिग्नल अचानक लाल हो गया। जिसके कारण ट्रेन को रोकना पड़ा। सिग्नल मेंटनेंस करने वाले रेलकर्मियों की जांच में यह पाया गया कि ट्रैक के ज्वाइंटर के बीच दो रुपये के सिक्के को रखने से सिग्नल लाल हो गया था। इसी दौरान वहीं पर टहल रे एक युवक को संदेह के आधार पर पकड़ा भी गया लेकिन वह भाग निकला। इसके बाद भी रेलवे ने अपनी जांच को जारी रखा। 

बाद में जांच करते हुए उक्त युवक को उडियानगंज स्थित उसके से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार युवक का नाम दिनेश राय बताया जा रहा है और युवक ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पोस्ट प्रभारी ने बताया कि युवक को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया। 


Find Us on Facebook

Trending News