BIHAR NEWS: सीएम की गलत नीतियों का समर्थन करता तो सूबे में मेरे भी मंत्री होते और मैं भी केंद्र में मंत्री होता: चिराग पासवान

BIHAR NEWS: सीएम की गलत नीतियों का समर्थन करता तो सूबे में मेरे भी मंत्री होते और मैं भी केंद्र में मंत्री होता: चिराग पासवान

पूर्णिया: अगर मैं सीएम नीतीश कुमार की गलत नीतियों का समर्थन करता तो राज्य सरकार में मेरे भी मंत्री होते और मैं भी केंद्र में मंत्री होता। यह बातें लोजपा चिराग गुट के प्रमुख चिराग पासवान ने शनिवार को पूर्णिया में कही। ज्ञात हो कि लोजपा में मचे घमासान के बाद चिराग पासवान आशीर्वाद यात्र में निकले हैं और इसी क्रम में वह शनिवार को पूर्णिया पहुंचे थे।

एक प्रेस वार्ता में बातें करते हुए चिराग ने कहा कि सत्ता का लालच न मुझे रहा और न ही स्वर्गीय रामविलास पासवान जी को रहा। नीतियों को लेकर ही उन्होंने 2002 में अपना इस्तीफा दे दिया था लेकिन कुछ ऐसे भी नेता हैं, जो मंत्री बनने के लिए मां समान पार्टी व परिवार को धोखा देते हैं। चिराग ने यह भी कहा कि वह आशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं। इसका उद्देश्य केवल संगठन को मजबूत करना है। एक सवाल के जवाब में चिराग ने कहा कि अगर मध्यावधि चुनाव होगा तो उनकी पार्टी गठबंधन करेगी लेकिन किस पार्टी के साथ, यह उस वक्त तय होगा। अपनी पार्टी को सब मजबूत करते हैं। सीएम भी कर रहे हैं। मैं रामविलास पासवान जी के जयंती दिवस से यात्रा कर रहा हूं। इसका समापन समापन पटना में पार्टी के नेशनल काउंसिल की बैठक के साथ होगा। 

इससे पहले पूर्णिया पहुंचने पर चिराग का स्वागत कार्यकर्ताओं ने भव्य तरीके से किया। यहां पहुंचते ही उन्होंने वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। जहां राजपूत करनी सेना के युवा ज़िला अध्यक्ष अनुभव सिंह राजपूत ने उनको राजपुताना तलवार भेंट कर स्वागत किया। इस दरम्यान जय भवानी के नारे भी लगे। इसके बाद चिराग का काफिला पुर्णिया के अम्बेडकर सेवा सदन पहुंचा, जहां बाबा साहब की प्रतिमा पर उन्होंने माल्यर्पण भी किया। इस दौरान बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के नारे भी लगातार लगते रहे।

Find Us on Facebook

Trending News