बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: पप्पू यादव की हो अविलंब रिहाई, नहीं तो हर में गांव पार्टी करेगी प्रदर्शन, जाप नेताओं ने किया प्रदर्शन

BIHAR NEWS: पप्पू यादव की हो अविलंब रिहाई, नहीं तो हर में गांव पार्टी करेगी प्रदर्शन, जाप नेताओं ने किया प्रदर्शन

पटना: जन अधिकार पार्टी(लो) द्वारा विधापति मार्ग में पप्पू यादव की रिहाई को लेकर राष्ट्रीय प्रधान महासचिव रघुपति प्रताप सिंह के नेतृत्व में नेताओं ने बेड़ी हथकड़ी पहन प्रदर्शन किया। आर्ट कॉलेज से तारामंडल तक बेड़ी पहन कर नेताओं ने कहा कि बिहार सरकार हिटलर के रास्ते पर हैं। जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने कहा कि  नीतीश कुमार एम्बुलेंस चोर राजीव प्रताप रूडी को बचा रहे हैं। कोरोना काल में पप्पू यादव ने कोरोना पीड़ित को ऑक्सीजन, दवाई और और बेड मुहैया करा कर एक मिसाल पेश की है। पप्पू यादव की बढ़ती लोकप्रियता से बिहार सरकार डर गई और फर्जी मुकदमा दायर कर उन्हें जेल में डाली दी। जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की रिहाई का मांग जन आंदोलन में तब्दील हो चुका है। अब गांव गांव से बिहार की जनता सड़कों पर उतर कर पप्पू यादव की रिहाई के लिए आंदोलन करेगी।

जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश पप्पू ने कहा कि सत्तापक्ष के लोगों ने गलत राजनीति से प्रेरित होकर पप्पू यादव को गिरप्तार करवाया है। वर्तमान आपदा के समय मे पूर्व सांसद की गिरप्तारी गरीबों के साथ अन्याय है। सरकार अगर पप्पू यादव को अविलम्ब रिहाई नहीं करेगी, तो पार्टी सड़कों पर गांव गांव में उतर कर प्रदर्शन करेगी।

जाप के युवा परिषद के अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा पप्पू यादव की रिहाई का आंदोलन अब जन आंदोलन बन गया हैं। सरकार की जेल छोटी पड़ जाएगी लेकिन हमारा आंदोलन कमजोर नहीं पड़ेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व विधायक भाई दिनेश ने की।  प्रदर्शन में पटना जिला अध्यक्ष सचितानन्द यादव, सुप्रिया खेमका, भानु जी, नीरज कमांडो, मोनू, नीतीश सहित कई नेताओं ने भाग लिया।

Suggested News