बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : HAJIPUR में बाढ़ में देसी जुगाड़ वाला नाव डूबा, किराना सामान लेने जा रही किशोरी की मौत, तीन को ग्रामीणों ने बचाया

BIHAR NEWS :  HAJIPUR में बाढ़ में देसी जुगाड़ वाला नाव डूबा, किराना सामान लेने जा रही किशोरी की मौत, तीन को ग्रामीणों ने बचाया

HAJIPUR : वैशाली जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर गांव में देसी जुगाड़ वाले नाव से किराना दुकान से सामान खरीदने जा रही एक किशोरी की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई। मौत के बाद कोहराम मच गया। जबकि स्थानीय लोगों ने दो महिला और एक किशोरी को डूबने से बचा लिया। मृतक की बिदुपुर थाना क्षेत्र के माईल गांव निवासी लालबाबू राय के 16 वर्षीय पुत्री सुशीला कुमारी बताई गई है।

 सुशीला कुमारी करीब एक महीना पहले अपने बहन के घर जगदीशपुर गांव आई थी। जबकि स्थानीय लोगों ने मीना देवी चंचला देवी एवं रिचा कुमारी को बचा लिया। घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रोते-रोते बुरा हाल है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुशीला दो महिला और एक लड़की के साथ जुगाड़ वाला नाव पर सवार होकर बगल के किराना दुकान से सामान लाने जा रही थी। 

इसी दौरान गहरे पानी में नाव पलट गया। इसके बाद चारों डूबने लगी। घटना की सूचना पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने दो महिला और एक किशोरी को बचा लिया। जबकि एक किशोरी की डूबने से मौत हो गई।

REPORT - RISHAV KUMAR

Editor's Picks