बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: बगहा में हादसों का दिन रहा सोमवार, डूबने से एक व्यक्ति की मौत, वहीं टेंपो की टक्कर से वृद्ध ने तोड़ा दम

BIHAR NEWS: बगहा में हादसों का दिन रहा सोमवार, डूबने से एक व्यक्ति की मौत, वहीं टेंपो की टक्कर से वृद्ध ने तोड़ा दम

BAGHA: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो हादसों में दो व्यक्ति की मौत की खबर सामन आई है। एक व्यक्ति की जहां डूबने के क्रम में मौत हो गई। वहीं दूसरे व्यक्ति की मौत सड़क हादसे में हुई। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और मृतकों के परिजनों को इस संबंध में सूचित कर दिया गया है। 

पहला हादसा अनुमंडल के रामनगर थाना कुड़िया गांव के पास मसान नदी के पास हुआ। यहां शौच के क्रम में डूबकर रामनगर के सोनखर निवासी 45 साल के व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान बृजेश पांडेय पिता मिथिलेश पांडेय के रूप में हुई। मौत की सूचना पाकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उसे बचाने का बहुत प्रयास किया। बावजूद काफी देर तक नदी के बीच में फंस जाने की वजह से उसे नहीं बचाया जा सका। स्थानीय तैराकों की मदद से जब तक उसे निकाला गया। मामले के संबंध में रामनगर थाना के प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया की शौच के क्रम में कुड़िया फुलवरिया गांव के समीप डूबने से सोनखर के एक व्यक्ति की मौत हो गई।

वहीं दूसरा हादसा रामनगर - नरकटियागंज मुख्य सड़क पर हुआ। यहां सुबह में सैर कर रहे वृद्ध को टेंपो ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गए। जख्मी वृद्ध को गंभीर हालत में रामनगर पीएचसी पहुंचाया। जहां डॉ शैलेंद्र कुमार प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया। मृतक के बेटे लालबाबू यादव ने बताया बेतिया सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में सबेया गांव के समीप उनकी सांस बंद हो गई। ठोकर लगे टेंपो को मृतक के परिजनों ने अपने पास रखा है। टेंपो चालक अस्पताल आकर फरार हो गया है। मृतक की पहचान रामनाथ यादव के रूप में हुई है। मृतक हरिनगर चीनी मिल के ड्राइवर के पद पर कार्यरत थे।


Suggested News