बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: दरभंगा में ट्रेन की चपेट में आने से सास-बहू की हुई मौत, एक बच्चे का कट गया हाथ, दूसरा गंभीर रुप से जख्मी, पढ़िए पूरी खबर

BIHAR NEWS: दरभंगा में ट्रेन की चपेट में आने से सास-बहू की हुई मौत, एक बच्चे का कट गया हाथ, दूसरा गंभीर रुप से जख्मी, पढ़िए पूरी खबर

DARBHANGA: बिहार में ट्रेन से कटकर एक परिवार की दो महिला की मौत हो गई है, जबकि एक बच्चे का हाथ कट गया है।  दरअसल, पूरा मामला दरभंगा का है। जहां दो महिलाएं दो बच्चों के साथ गलत तरीके से रेलवे क्रॉसिंग पार कर रही थी। इसी दौरान दर्दनाक हादसे की शिकार हो गई है। बता दें कि, दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड पर दोनार गुमटी के पास की घटना है।। मरने वाली दोनों महिलाएं सास-बहू थीं। 

जानकारी अनुसार गलत तरीके से रेलवे क्रॉसिंग के दौरान दोनों महिलाएं कोलकाता-सीतामढ़ी ट्रेन की चपेट में आ गईं। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में एक बच्चे का हाथ कट गया है, जबकि दूसरे को सिर पर चोट आई है। मृतका तारडीह प्रखंड के बैका गांव की रहने वाली थीं। घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं घायल बच्चों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। दोनों बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

स्थानीय लोगों के अनुसार ट्रेन समस्तीपुर की ओर से दरभंगा की ओर आ रही थी। गुमटी बंद थी वहीं दोनों महिलाएं पैदल ही गुमटी पार करने लगीं। इस दौरान ट्रेन उनके काफी करीब आ गयी। लोगों ने हल्ला कर महिलाओं को हटने को कहा लेकिन जब तक उन्हें समझ आती तब तक वह ट्रेन की चपेट में आ गई थी। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। 

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे जीआरपी के जवान मामले की जांच में जुट गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए DMCH भेज दिया। वहीं घायल बच्चों का इलाज अस्पलात में करवाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Suggested News