BIHAR NEWS: हादसों के एनएच ने सुबह-सुबह ली 4 लोगों की जान, ट्रक और कार की टक्कर में हुई भीषण दुर्घटना

BIHAR NEWS: हादसों के एनएच ने सुबह-सुबह ली 4 लोगों की जान, ट्रक और कार की टक्कर में हुई भीषण दुर्घटना

SASARAM: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सासाराम से आ रही है। जहां सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा सावराबाद एनएच के पास बताया जा रहा है जो कि ट्रक और कार की भीषण टक्कर के दौरान हुआ। आमतौर पर एनएच पर गाड़ियों की रफ्तार काफी ज्यादा होती है, जिस वजह से लगातार यहां हादसे होते रहते हैं। 

यह हादसा चेनारी के सावराबाद एनएच के पास का बताया जा रहा है। है। हादसे के बारे में बताया जाता है कि सासाराम के मुरादाबाद के तीन चचेरे भाई तथा एक बहनोई की इस हादसे में मौत हुई है। सभी कारोबारी थे तथा वाराणसी से एक भतीजी की शादी की बात कर लौट रहे थे। अबतक मिली जानकारी के मुताबिक, एनएच पर ट्रक और कार की जोरदार तरीके से टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। इसी दौरान देर रात चेनारी थाना के सबराबाद के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसे के शिकार हो गए। इस हादसा में सासाराम के मुरादाबाद निवासी दिवाकर साव, कृष्णा कुमार, गोपाल प्रसाद, चचेरे भाई हैं। इन तीनों की मौत हो गई। जबकि बहनोई अशोक गुप्ता भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।


वहीं गंभीर रूप से घायल पप्पू गुप्ता को बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया है। सभी मृतक सासाराम के निवासी बताए जा रहे हैं। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है। फिलहाल परिवार में गम का माहौल है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शादी की बात कर हंसी-खुशी लौट रहे परिजन इतने दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए, यह जानकर हर किसी की आंखे नम हुई जा रही हैं।

Find Us on Facebook

Trending News