बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मुंगेर में चौकीदारों को चकमा देकर कैदी ने की भागने की कोशिश, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

BIHAR NEWS : मुंगेर में चौकीदारों को चकमा देकर कैदी ने की भागने की कोशिश, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

MUNGER : मुंगेर में इन दिनों एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जहां देखा जा रहा है की कुछ पुलिस कर्मी एक खेत में अपराधी को पकड़ रहे है। जब इस वीडियो तथा वीडियो में दिखाई जा रही तस्वीरों में क्या कहानी है यह जानकार आप भी चौंक जाएंगे। 

दरअसल मुंगेर जिला अंतर्गत नक्सल प्रभावित धरहरा थाना के चौकीदारों की अभिरक्षा में शनिवार को जेल जा रहा एक कैदी मौका मिलते ही ऑटो से कूद कर भागने लगा। जिसमें काफी हद तक वह सफल भी हो गया। लेकिन चौकीदार ने कड़ी मशक्कत के बाद खेत में दौड़ाकर उक्त कैदी को पकड़ लिया। 

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के जसीडीह गोविंदपुर निवासी  सूरज कुमार उर्फ करीवा को धरहरा पुलिस ने शुक्रवार की देर रात पूर्व के एक मामले में गिरफ्तार किया था। शनिवार की दोपहर एक अन्य कैदी के साथ सूरज को थाना के एक पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में चार चौकीदार की अभिरक्षा में एक ऑटो से मुंगेर कोर्ट ले जाया जा रहा था। 

इस बीच दशरथपुर पेट्रोल पंप पर तेल भराने जब ऑटो रुका। उसी दौरान सूरज चौकीदार को चकमा देकर हथकड़ी से हाथ निकालकर ऑटो से कूदकर भाग गया। लेकिन पेट्रोल पंप के बगल में स्थित खेत में अधिक पानी रहने के कारण सूरज ज्यादा तेज नही भाग पा रहा था। इसी दौरान चौकीदार भी तत्परता से खेत में कूद भाग रहे अभियुक्त को पकड़ने में सफल रहा। इस संबंध में धरहरा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष से पूछा गया तो उन्होंने बताया यह घटना घटी है। पर चौकीदारों के तत्परता ने उसे पुनः पकड़ लिया।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Editor's Picks