पटना पुलिस नहीं दिला पा रही रेप पीड़िता को इंसाफ, न्याय की आस लिए एक महीने से काट रही है थाने का चक्कर

पटना पुलिस नहीं दिला पा रही रेप पीड़िता को इंसाफ, न्याय की आस लिए एक महीने से काट रही है थाने का चक्कर

PATNA : पटना में एक रेप पीड़िता पिछले एक महीने से न्याय की आस लिए दर-दर भटक रही है, लेकिन अभी तक उसे न्याय नहीं मिल पाया है. पीड़िता ने पुलिस के तमाम अधिकारियों के दफ्तरों का चक्कर लगाते लगाते थक गई है. मगर,अभी तक पीड़िता को किसी प्रकार का न्याय नहीं मिला है. जिससे अब पीड़िता का भरोसा पटना पुलिस से उठने लगा है. फुलवारीशरीफ थाने में मामला भी दर्ज हुआ लेकिन एक महीने बाद भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पीड़िता ने पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा से आरोपित की गिरफ्तारी की गुहार लगाई है. पीड़िता ने मंगलवार को पत्रकारों से रूबरू होकर कहा कि फुलवारीशरीफ थाना कार्रवाई नहीं कर रहा है.

 पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस आरोपित को बचाने के प्रयास कर रही है. बता दें कि पीड़िता भोजपुरी फिल्म में काम करने के लिए वाराणसी से फुलवारी शरीफ के बोचाचक में आई थी. आने के बाद उसे फिल्म में काम करने का मौका तो नहीं मिला लेकिन आवाजाही के दौरान उसका परिचय बिक्रम के अराप गांव निवासी जुगनू कुमार के साथ हुआ और जुगनू ने उसके साथ मोहब्बत की बातें और शादी के वादों के बीच वो 4 महीने तक जिस्मानी जरूरत पूरी करता रहा. जब वो प्रेग्नेंट हो गई तो उस ने जबरन अबॉर्शन करा दिया और बाद में उसने इस लड़की को ही साइड आउट करके फरार हो गया. 

अब देखना है कि क्या पटना पुलिस इस लड़की को इंसाफ दिला पाती है या नहीं. वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि पिछले काफी दिनों से आरोपी फरार है. पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. पुलिस का दावा है कि पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी. लेकिन न्यूज4नेशन की सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ और मामला भी दर्ज हो चुका है तो पुलिस द्वारा आरोपित की गिरफ्तारी क्यों नहीं की जा रही.

Find Us on Facebook

Trending News