BIHAR NEWS: नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, DJ और आर्केस्ट्रा की धुन पर जमकर नाचे लोग, यहां नहीं है कोरोना का खौफ

BIHAR NEWS: नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, DJ और आर्केस्ट्रा की धुन पर जमकर नाचे लोग, यहां नहीं है कोरोना का खौफ

MOTIHARI: बिहार के मोतिहारी के पताही में खुलेआम नियम- कानून और कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. हैरत की बात यह है कि यहां लोगों को संक्रमण फैलने का ज़रा भी डर नहीं है. हजारों लोगों की भीड़ बार बालाओं के साथ ठुमके लगाती और झूमती नजर आ रही है.

इस वायरल वीडियो से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठते हैं कि जब पूरे प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लागू है, तब इस तरह के आयोजन कैसे हो रहे हैं? यह वीडियो मोतिहारी ज़िले के पताही का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि लोगों की भीड़ डीजे की धुन पर थिरक रही है. वीडियो में 2-3 बार बालाएं भी नजर आ रही हैं जो ऑर्क्रेस्ट्रा के साथ नाचती झूमती दिख रहीं है.

हद तो यह है कि रात में दस बजे के बाद जिस तरह से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया, वह कहीं से भी उचित नहीं है. आलम यह है की यहां लोगों को न तो पुलिस प्रशासन और कानून का खौफ है और ना ही वैश्विक महामारी में कोरोना का कोई डर. हैरानी की बात है कि पताही थाना क्षेत्र में यह खुलेआम हो रहा है लेकिन यहां न तो कोई पुलिस टीम दिखी औऱ ना ही रात्रि गश्ती दल कहीं दिख रहा है, जिसके चलते लोग ना केवल फूहड़ता और अश्लीलता में लीन हैं, बल्कि कोरोना गाइडलाइन के सभी नियमों की धज्जियां उड़ा दी गई. 

नोट:- news4nation इस वाायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जहां खुलेआम कानून का मखौल बनाया जा रहा है। इसलिए इस खबर को यहां दिखाया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News