बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: शादी के घर में छाया मातम का माहौल, बेटे ने अपनी जान देकर बचाई पिता की जान

BIHAR NEWS: शादी के घर में छाया मातम का माहौल, बेटे ने अपनी जान देकर बचाई पिता की जान

BEGUSARAI: बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में एक घर में एक साथ दो खुशी का उत्सव होने वाला था. बहन की शादी थी और भाई का उपनयन संस्कार, मगर होनी को कुछ और ही मंजूर था. शुक्रवार को सड़क हादसे में रोड रोलर के नीचे आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गईय इस घटना के बाद से घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया है और लोग बदहवास स्थिति में है.

साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहो गांव में शुक्रवार की रात युवक अपने पिता के साथ बहन की शादी और अपने उपनयन संस्कार की खरीदारी कर वापस लौट रहा था. युवक बाइक से जा रहा था जबकि उसके पिता बोलेरो में अन्य सामान के साथ घर जा रहे थे. तभी रास्ते में एक रोड रोलर और बुलडोजर की टक्कर हो गई. इस टक्कर के बाद रोड रोलर लुढ़क कर बोलेरो से टकरा गया. इस हादसे को देख युवक आनन-फानन में अपने पिता को बचाने पहुंचा, जहां उसने अपने पिता को तो बचा लिया मगर वह खुद रोड रोलर के नीचे आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गई और आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. किसी ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मृतक की पहचान विष्णुपुर आहो गांव निवासी मणि सिंह के पुत्र निखिल कुमार के रूप में हुई है. वहीं मृतक के पिता ने मांग की है कि पुलिस रोड रोलर के ड्राइवर पर कार्रवाई करे.

Suggested News