BIHAR NEWS: तेज रफ्तार कंटेनर ने जवान को मारा धक्का, मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस मेंस एसोसिएशन में शोक की लहर

BIHAR NEWS: तेज रफ्तार कंटेनर ने जवान को मारा धक्का, मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस मेंस एसोसिएशन में शोक की लहर

NAWADA: नवादा जिले के धमौल ओपी थाना क्षेत्र के तपसीपुर मोड़ के निकट तेज रफ्तार कंटेनर ने धमौल ओपी में पदस्थापित ड्राइवर रविंद्र चौधरी को मारा धक्का। धक्का लगने से घटनास्थल पर ही पुलिस जवान की दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे को लेकर बताया जाता है कि रविंद्र चौधरी धमौल में देर रात पेट्रोलिंग की गाड़ी चला रहे थे। उसी दौरान उन्हें शौच के लिए जाना पड़ा। इसको लेकर उन्होनें गश्त गाड़ी साइड में लगा दी और सड़क पार करने लगे। बस यही उनके लिए काल बन गया। अचानक विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर ने उन्हें धक्का मार दिया और तेजी से आगे निकल गई। हालांकि स्थानीय पुलिस के द्वारा तुरंत आनन-फानन में लेकर अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत की खबर सुनते ही बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन में शोक की लहर दौड़ गई। संघ के जिला अध्यक्ष जयराम यादव, संजू कुमारी, अमित कुमार, संतोष कुमार नवल कुमार अनिल कुमार ने बताया कि उनके परिवार वाले को सूचना दे दी गई है। बहुत ही दर्दनाक मौत हुई है। हम लोग प्रार्थना करते हैं। भगवान इनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर के रहने वाले रविंद्र चौधरी सिपाही नंबर 230, जो नवादा जिले के धमौल ओपी में ड्राइवर पद पर तैनात थे। और ड्यूटी के दौरान ही शौच के लिए जाने के क्रम में रोड पार कर रहे थे। उसी दौरान कंटेनर गाड़ी ने धक्का मार दी। जिसके कारण इनकी मौत हो गई। मृतक के परिवार को इसकी सूचना दे दी गई है। उनके पार्थिव शरीर को सलामी देने के बाद गांव पहुंचाया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News