बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बारात में शामिल होने गया था युवक, सुबह घर पहुंची लाश, सड़क पर उतरा लोगों का गुस्सा

BIHAR NEWS : बारात में शामिल होने गया था युवक, सुबह घर पहुंची लाश, सड़क पर उतरा लोगों का गुस्सा

SAMASTIPUR : गांव से जा रहे बारात का हिस्सा बनकर शादी में शामिल होने के लिए गए युवक की लाश आज सुबह घर पहुंची। बताया गया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। युवक की मौत की घटना सामने आने के बाद गांव के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पटना मुसरीघरारी मार्ग को जाम कर दिया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ मुआवजे की मांग करने लगे। मामले में मृत युवक का नाम मोहम्मद इस्लाम बताया गया है।

मामला जिले के  सरायरंजन थाना क्षेत्र का बताया गया है। जहां के खालिसपुर पंचायत के किशनपुर युसूफ निवासी मोहम्मद इस्लाम गांव के ही किसी की शादी में बारात गया था लेकिन सुबह सुबह उनके परिजनों के घर उनका शव पहुंचा। शव पहुंचते ही मृतक के घरों में मातम छा गया। उनके परिवार वालों को रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। इस घटना को लेकर गांव वाले आक्रोशित हो गए हैं। आक्रोशित लोगों ने पटना मुसरीघरारी मार्ग को जाम कर दिया। 

जाम की सूचना पर पुलिस समझाने की कोशिश पुलिस प्रशासन कर रही है। हालांकि हत्या किसने की है यह तो जांच का विषय है।  वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। बताया जा रहा है युवक के साथ बारात में शामिल लोगों से पूछताछ कर सकती है। 


Suggested News