बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: कोरोना संक्रमित हुए जेडीयू के ये विधायक, पटना में करा रहे इलाज, सीएम ने की बातचीत

BIHAR NEWS: कोरोना संक्रमित हुए जेडीयू के ये विधायक, पटना में करा रहे इलाज, सीएम ने की बातचीत

JAMUI: झाझा से जेडीयू विधायक दामोदर रावत कोरोना संक्रमित हो गए हैं. पटना के आईजीआईएमएस में जांच कराने के बाद उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद से विधायक पटना के साईं अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

जमुई जिला के जेडीयू के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष पंकज कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को फोन कर दामोदर रावत का हाल-चाल जाना और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जैसे ही जानकारी मिली, तो उन्होंने फोनकर विधायक के स्वास्थ्य की जानकारी ली और जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की. पंकज कुमार सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधायक से काफी देर तक बातचीत की और किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर संपर्क करने का निर्देश भी दिया.

पंकज कुमार सिंह ने बताया कि जेडीयू विधायक का इलाज वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में चल रहा है और वो जल्द ही स्वस्थ होकर आम जनता के बीच लौट आएंगे. विदित हो कि झाझा विधायक ने अपना कोरोना जांच पटना के आईजीएमएस में कराया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वो बेहतर इलाज के लिए पटना के ही साईं अस्पताल में भर्ती हो गए. कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी थी और रविवार को उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है. जेडीयू परिवार ने उनसे संवेदनाएं व्यक्त की है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

Suggested News